scriptभरतपुर में सड़क हादसे में जयपुर के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मचा कोहराम | Four people of Jaipur died in road accident in Bharatpur | Patrika News
जयपुर

भरतपुर में सड़क हादसे में जयपुर के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मचा कोहराम

भरतपुर जिले में आगरा-जयपुर राजमार्ग पर जयपुर झोटवाड़ा के एक ही परिवार के चार जनों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

जयपुरMay 22, 2020 / 10:25 am

vinod sharma

भरतपुर में सड़क हादसे में जयपुर के चार जनों की मौत, एक घर में मचा कोहराम

भरतपुर में सड़क हादसे में जयपुर के चार जनों की मौत, एक घर में मचा कोहराम

जयपुर। भरतपुर जिले में आगरा-जयपुर राजमार्ग पर जयपुर झोटवाड़ा के एक ही परिवार के चार लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में एक परिवार के पति, पत्नी व बेटा शामिल है। जानकारी के अनुसार जयपुर के झोटवाड़ा मनिहारों की मस्जिद के पास के निवासी अब्दुल गनी अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ आगरा से जयपुर के लिए मारुति कार से रवाना हुआ।

शुक्रवार सुबह लगभग आठ बजे भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र के आगरा जयपुर राजमार्ग पर लुलहारा गांव के समीप अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार अब्दुल गनी पुत्र नुसरत खान, शकीला पत्नी अब्दुल गनी, शहजाद पुत्र अब्दुल गनी तथा महिला सलमा की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को नदवई के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लेकर आई। जहां पोस्टमार्टम किया गया।

घर में कोहराम, परिजन भरतपुर के लिए रवाना
एक ही परिवार के चार सदस्यों की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना के बाद झोटवाड़ा मनिहारों की मस्जिद क्षेत्र में शोक छा गया। लोगों ने मृतकों के परिजनों को ढांढ़स बंधाया। परिवार में कोहराम मच गया। सभी का रो-रोकर बुरा हाल था। इधर सूचना मिलने पर झोटवाड़ा के परिजन भरतपुर के लिए रवाना हुए। जहां से उनके शवों को जयपुर लाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो