scriptचांदी की चार सिल्लियों और सिल्लियों के दो टुकड़े बरामद | Four silver pieces and two pieces of ingots recovered | Patrika News

चांदी की चार सिल्लियों और सिल्लियों के दो टुकड़े बरामद

locationजयपुरPublished: Mar 14, 2021 11:17:54 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

मैसर्स प्रदीप आर्टस जयपुर, सरिता सिल्वर पैलेस जयपुर और धनन्जय कॉरपोरेशन से की गई जब्त

चांदी की चार सिल्लियों और सिल्लियों के दो टुकड़े बरामद

चांदी की चार सिल्लियों और सिल्लियों के दो टुकड़े बरामद

वैशाली नगर में चिकित्सक के घर तक बेसमेंट में सुरंग बनाकर चांदी चुराने के मामले में एसओजी को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसओजी ने चांदी की चार सिल्लियां और चांदी की सिल्लियों के दो टुकड़े (कुल वजन करीब 140 किलोग्राम) मैसर्स प्रदीप आर्टस जयपुर सरिता सिल्वर पैलेस जयपुर और धनन्जय कॉरपोरेसन जयपुर से जब्त कर ली। चांदी की सिल्लियों को फरार चल रहे मुख्य आरोपी शेखर अग्रवाल द्वारा सामान लेन-देन के दौरान इन फर्मं को देना और रुपए प्राप्त करना प्राथमिक जांच में सामने आया हैं।
एसओजी के एडीजी अशोक राठौड़ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आमेर कुण्डा निवासी बनवारी लाल जागिड़, निवाई टोंक निवासी केदार जाट और बगराना आगरा रोड निवासी कालूराम सैनी से पूछताछ की गई। आरोपी बनवारी लाल जांगिड़ की सूचना पर सुरंग खोदने के काम में लिए गए लकड़ी फंटों के खरीद स्थल की तस्दीक की गई। आरोपी बनवारी लाल जांगिड़, कालूराम और केदार से घटना के समय काम में लिए गए मोबाइल जब्त किए। गौरतलब है कि इस मामले में मुख्य आरोपी शेखर अग्रवाल और उसका भांजा जतिन जैन अभी तक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही हैं। इस पूरे मामले की जांच एसओजी कर रही हैं। इसके लिए एसआईटी का गठन कर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को अनुसंधान अधिकारी नियुक्त किया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो