scriptमहिला सहित चार स्मैक तस्कर गिरफ्तार | Four smack smugglers including woman arrested | Patrika News

महिला सहित चार स्मैक तस्कर गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Feb 18, 2020 08:37:42 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

शिवदासपुरा थाना पुलिस ने एक महिला सहित चार स्मैक तस्करों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से लाखों रुपए की स्मैक बरामद की हैं।

महिला सहित चार स्मैक तस्कर गिरफ्तार

महिला सहित चार स्मैक तस्कर गिरफ्तार

शिवदासपुरा थाना पुलिस ने एक महिला सहित चार स्मैक तस्करों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से लाखों रुपए की स्मैक बरामद की हैं। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पुलिस से बचने के लिए महिला को अपने साथ रखते थे। पुलिस तस्करों से पूछताछ कर रही हैं।
डीसीपी (दक्षिण) योगेश दाधीच ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी प्रताप नगर निवासी दीपक चौधरी उर्फ छल्ला, भगवान सहाय उर्फ पप्पू केडिया, जगतपुरा फाटक मॉडल टाउन निवासी निक्की उर्फ नरेन्द्र मीणा और प्रताप नगर निवासी मधु नरुका को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए पप्पू केडिया और दीपक चौधरी उर्फ छल्ला स्मैक के आदि है। पुलिस को सूचना मिली थी कि शिवदासपुरा टोल के पास टोंक रोड से तस्करी के लिए एक कार में स्मैक लाई जा रही थी। इस पर थानाप्रभारी इन्द्राज मारोडिया मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और टोंक रोड से आ रही कार को रोककर तलाशी ली तो उसमें स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने इस मामले में दीपक, भगवान, निक्की और मधु को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से १० ग्राम स्मैक बरामद कर ली। पुलिस ने बताया कि पकड़े की स्मैक की कीमत 5 लाख 50 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए तस्कर अपनी सफारी गाड़ी में पुलिस से बचने के लिए एक महिला को साथ रखते थे। जिससे कोई उन पर शक नहीं हो और तस्करी के लिए स्मैक ले जाते समय किसी तरह की असुविधा नहीं हो। पुलिस अब आरोपियों से उनके नेटवर्क का पता लगा रही हैं। पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह स्मैक कहां से लाते थे और यहां किन लोगों को सप्लाई के लिए दी जाती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो