scriptसुरक्षाबलों से दो जगह मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी | four terrorist killed in two encounters | Patrika News

सुरक्षाबलों से दो जगह मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

locationजयपुरPublished: Apr 18, 2020 12:14:08 am

Submitted by:

anoop singh

जम्मू-कश्मीर : शोपियां व किश्तवाड़ जिलों में कार्रवाई
 

सुरक्षाबलों से दो जगह मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

सुरक्षाबलों से दो जगह मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

जम्मू. कश्मीर में हुईं दो मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को चार आतंकी मार गिराए। दक्षिण कश्मीर में शोपियां के कीगाम के दाइरो इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। खबर लिखे जाने तक तलाशी अभियान जारी है।
इधर सुरक्षाबलों ने किश्तवाड़ में बीते दिनों विशेष पुलिस अधिकारी की हत्या करने वाले आतंकियों को ढेर कर दिया। कई घंटे तक चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों बशारत अहमद और आशिक हुसैन को मार गिराया। इलाके में अभी तलाशी अभियान चल रहा है। बशारत आत्मसमर्पण कर चुके एक आतंकी का भाई है, जबकि आशिक दुष्कर्म का आरोपी है। वह हाल ही में जमानत पर रिहा हुआ था।
ऐसे समय में भी पाक कर रहा आतंक का निर्यात: नरवणे
कुपवाड़ा. भारतीय थलसेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने जम्मू-कश्मीर दौरे के दौरान शुक्रवार को कहा कि जिस समय भारत और विश्व कोरोना महामारी से लड़ रहे हैं। ऐसे समय भी पाकिस्तान देश में आतंक निर्यात करने में लगा हुआ है। जनरल नरवणे ने कहा कि एक ओर भारत विदेशों में भी दवाएं भेजकर लोगों की जान बचाने में जुटा हुआ है। वहीं, पाक केवल आतंक का निर्यात करने में लगा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो