scriptचार शातिर वाहन चोर गिरफ्तार | Four vicious vehicle thieves arrested | Patrika News

चार शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jan 08, 2021 10:22:00 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

14 मोटरसाईकिल बरामद

चार शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

चार शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

वैशाली नगर थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर चार बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के 14 वाहन बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने कई वाहन चुराना कबूल किया हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुट गई हैं।
पुलिस उपायुक्त पश्चिम प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि वाहन चोरी की वारदातों पर रोक लगाने के लिए टीम का गठन किया गया था। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त बजरंग सिंह शोखावत के निर्देशन में थानाधिकारी वैशाली नगर अनिल जैमनी के नेतृत्व में टीम ने खातीपुरा के नजदीक से तीन संदिग्ध लोगों का राउंडअप किया। पुलिस को देखकर तीनों ने भागने की कोशिश की। पुलिस ने तीनों को पीछा कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजू गुर्जर (21) बरौनी टोंक, राजू खटाना निवाई टोंक और दिनेश खंगार बरौनी टोंक का रहने वाला हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने वैशाली नगर, चित्रकूट, झोटवाड़ा, बजाजनगर सहित अन्य थाना इलाकों से वाहन चोरी करने की बात को कबूल किया। तीनों ने बताया कि वे वाहन बरौनी टोंक निवासी जहांगीर खान उर्फ करण राजा को बेचते हैं जिसको भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनकी निशानदेही पर चोरी की 14 मोटर साइकिल भी बरामद हुई है।
रैंकी कर चुराते थे वाहन
राजू गुर्जर, राजू खटाना और दिनेश खंगार केटरिंग और ड्राइवरी का काम करते हैं। इसी दौरान रैकी करते हुए मोटर साइकिल चुराने के लिए रैकी करते। वाहन चुराने के बाद उसे जहांगीर को बेच देते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो