राजस्थान में यहां टैंक में डूबने से चार युवकों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

राजस्थान में यहां टैंक में डूबने से चार युवकों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Dinesh Saini | Publish: Apr, 22 2019 03:49:59 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 03:56:19 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

मृतकों के परिवार वालों का रो-रोकर बूरा हाल है...

जयपुर/बगरू।

राजधानी जयपुर के बगरू थाना क्षेत्र के कोदर गांव में टैंक में डूबने से चार युवकों की मौत हो गई है। राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में मृतकों के परिजनों की भीड़ उमड़ी पड़ी। सूचना पाकर मौके पर एसीपी वैशालीनगर रायसिंह बेनीवाल सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी घटना की जानकारी ली। हादसा कैसे हुआ पुलिस इसकी पड़ताल में जुटी है। एक साथ चार लोगों की मौत की सूचना से पूरे गांव में शोक छा गया है। मृतकों के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।


वहीं इधर बीकानेर के गंगाशहर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह घरेलू गैस सिलेंडर में आग लगने से मां-बेटे झुलस गए, जिन्हें परिजन पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर मे लेकर पहुंचे, जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार कुम्हारों के मोहल्ला निवासी मांगीलाल कुम्हार के घर पर हादसा हुआ। सोमवार सुबह मांगीलाल की पत्नी कमला देवी खाना बना रखी थी। 10 वर्षीय बेटा भी रसोई में था। खाना बनाते समय अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई, जिससे मां-बेटे दोनों झुलस गए। शोर-शराबा सुनकर आस-पड़ोस के लोग पहुंचे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मोहल्ले के लोगों ने बमुश्किल आग को काबू पाया। जलते सिलेंडर को घर से बाहर फेंका। बाद में दोनों घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर ले गए, जहां उनका उपचार चल रहा है। चिकित्सकों के मुताबिक मां-बेटे 50-55 प्रतिशत झुलस गए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned