scriptकैश वैन से 31.50 लाख रुपए की लूट के मामले में चौथा आरोपी भी गिरफ्तार | Fourth accused also arrested for robbing Rs 31.50 lakh from cash van | Patrika News

कैश वैन से 31.50 लाख रुपए की लूट के मामले में चौथा आरोपी भी गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Oct 19, 2020 10:16:10 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

हथियारों को लेकर पुलिस की पूछताछ जारी

कैश वैन से 31.50 लाख रुपए की लूट के मामले में चौथा आरोपी भी गिरफ्तार

कैश वैन से 31.50 लाख रुपए की लूट के मामले में चौथा आरोपी भी गिरफ्तार

शिप्रापथ थाना इलाके में हथियारों के बल पर आईसीआईसीआई बैंक के बाहर कैश वैन से 31.50 लाख रुपए लूटने के मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से पकड़ा हैं। पुलिस ने पकड़े जाने के बाद सभी बदमाशों को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया हैं। पुलिस आरोपियों से अब यह पता लगा रही है कि वह हथियार कहां से लाए थे और उन्होंने हथियार चलाने की ट्रेनिंग कहां से ली थी।
डीसीपी (दक्षिण) मनोज कुमार ने बताया कि लूट में शामिल बदरपुर दिल्ली निवासी अजय कटारिया को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व पुलिस ने बीती रविवार शाम को गौरव सिंह निवासी प्रजापति विहार मुहाना और विपिन कश्यप व सौगंध सिंह निवासी मोहन बाबा नगर बदरपुर नई दिल्ली को गिरफ्तार किया था।
खुद के मकान में रुका हुआ था सरगना-
थाना प्रभारी खलील अहमद ने बताया कि गैंग का मुख्य सरगना गौरव सिंह २० दिन से विपिन और अजय के साथ प्रजापति विहार में खुद के मकान में रुका हुआ था। तीनों ने एसएफएस चौराहा स्थित एसबीआई बैंक को लूटने की प्लानिंग बनाई थी, लेकिन बैंक में भीड़भाड़ ज्यादा होने पर तीनों ने रीको एरिया स्थित आईसीआईसीआई बैंक की कैश वैन लूटने की साजिश की। साजिश रचने वाला लुटेरा जयपुर में ही किराए से कमरा लेकर रह रहा था और वारदात के बाद कमरा खाली कर गया।
पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी विपिन कश्यप रविवार दोपहर में कैश वैन लूटने के बाद दादू दयाल नगर में गौरव के मकान में रूका था। वहां से शाम को अपनी बाइक से वापस अपने घर दिल्ली चला गया। अगले दिन दोस्त सौगंध सिंह के साथ कार लेकर वह जयपुर पहुंचा। कार में रुपए और हथियार थे। जैसे ही सभी बदमाश कार लेकर दिल्ली जाने लगे तो मकान के बाहर डेरा डाले हुई पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो