scriptविदेशी को देख बिगड़ी नीयत, युवक ने गवां दिए लाखों रुपए | Fraud in name foreign currency rs 3.50 lakh in jaipur rajasthan crime | Patrika News

विदेशी को देख बिगड़ी नीयत, युवक ने गवां दिए लाखों रुपए

locationजयपुरPublished: Nov 21, 2019 06:36:06 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Rajasthan Crime News: जयपुर के भट्टा बस्ती थाने में मामला दर्ज, विदेशी करेंसी का झांसा देकर ठगी
 

Crime

विदेशी को देख बिगड़ी नीयत, युवक ने गवां दिए लाखों रुपए

जयपुर. सांगानेरी गेट पर ऑटो पार्ट्स की दुकान चलाने वाले को विदेशी करेंसी देने का झांसा देकर 3.70 लाख रुपए ठगने का मामला सामने आया है। आमेर रोड गोविंद नगर पश्चिम निवासी सलीमुद्दीन ने मंगलवार को भट्टा बस्ती थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
उसने बताया कि वह सांगानेरी गेट के पास ऑटो पाट्र्स की दुकान चलाता है। जहां सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे दो लड़के आए। उनके पास विदेशी करेंसी के नोट थे। लड़कों ने दुकानदार से कहा इसे चलवा दो, हमारे पास ऐसे बहुत सारे नोट हैं। लड़कों ने खुद का नाम अब्दुल व शोएब बताया।
यह भी पढ़ें

डॉक्टर के घर नौकरानी कर रही थी ऐसी हरकत, उड़े सबके होश, घबराए मालिक ने बुलाई पुलिस

उन्होंने खुद को संजय नगर भट्टा बस्ती के रहने वाले वाला बताया। फोन पर आरोपी ने भट्टा बस्ती आने के लिए कहा। पीडि़त वहां रुपए लेकर पहुंचा। आरोपियों ने उससे 3.70 लाख रुपए लिए और एक पैकेट हाथ में थमाया और कहा कि दो मिनट में लौट कर आ रहे हैं। लेकिन वह लौट कर नहीं आए और उनके फोन पर संपर्क किया तो बंद मिला। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के मोबाइल नंबरों के आधार पर जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो