बहन का पति बनकर इलाज के बहाने मांगे रुपए, कर डाली 50 हजार रूपए की ठगी

खुद को दूर का रिश्तेदार बताकर एक शातिर बदमाश ने दो भाइयों से इलाज कराने के लिए मदद मांगते हुए पचास हजार रुपए की ठगी ( thagi in jaipur ) कर ली। इस संबंध में सांगानेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। ( jaipur crime news ) पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि रघुनाथपुरी निवासी मनीष बैरवा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आठ नवंबर को उसके मोबाइल पर एक युवक का कॉल आया।

abdul bari

November, 1101:00 AM

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर
खुद को दूर का रिश्तेदार बताकर एक शातिर बदमाश ने दो भाइयों से इलाज कराने के लिए मदद मांगते हुए पचास हजार रुपए की ठगी ( thagi in Jaipur ) कर ली। इस संबंध में सांगानेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।


इस तरह दिया शातिर ने वारदात को अंजाम ( jaipur crime news )

पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि रघुनाथपुरी निवासी मनीष बैरवा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आठ नवंबर को उसके मोबाइल पर एक युवक का कॉल आया। जिसने उसने खुद को उसके मामा की लड़की का पति बताया और बहन की तबीयत खराब होने पर उसे हॉस्पिटल लाने की बात कही। इलाज में रुपए कम पडऩे पर 50 हजार रुपए की तुरंत व्यवस्था करके देने को कहा।


मोबाइल नंबर से शातिर की तलाश जारी

मामा की लड़की और जीजा का नाम सही बताने पर बातों में आकर पीडि़त मनीष व उसके भाई ने ऑनलाइन पेमेंट ऐप के जरिए 50 हजार रुपए जमा करवा दिए। इसके बाद 60 हजार रुपए और मांगे तो उन्हें संदेह हुआ। बहन को कॉल कर पता करने पर ठगी का पता चला। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर शातिर की तलाश कर रही है।

यह खबरें भी पढ़ें...


फैसले के बाद प्रदेश भर में शांति: भड़काऊ पोस्ट करने वालों के खिलाफ मुकदमे दर्ज, नहीं निकलेगा मिलादुन्नबी का जुलूस

टेम्पो चालकों ने छोड़ी कमाई, बिना पैसे लिए उतारा यात्रियों को, जानिए क्या है वजह...


कार एक्सीडेंट में हुई पिता की मौत, छह बेटियों और दो पुत्रों की रुलाई देखकर हर आंख हुई नम

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned