scriptबहन का पति बनकर इलाज के बहाने मांगे रुपए, कर डाली 50 हजार रूपए की ठगी | Fraud of 50 thousand rupees in jaiur : Fraud in jaipur | Patrika News

बहन का पति बनकर इलाज के बहाने मांगे रुपए, कर डाली 50 हजार रूपए की ठगी

locationजयपुरPublished: Nov 11, 2019 01:00:24 am

Submitted by:

abdul bari

खुद को दूर का रिश्तेदार बताकर एक शातिर बदमाश ने दो भाइयों से इलाज कराने के लिए मदद मांगते हुए पचास हजार रुपए की ठगी ( thagi in jaipur ) कर ली। इस संबंध में सांगानेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। ( jaipur crime news ) पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि रघुनाथपुरी निवासी मनीष बैरवा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आठ नवंबर को उसके मोबाइल पर एक युवक का कॉल आया।

जयपुर
खुद को दूर का रिश्तेदार बताकर एक शातिर बदमाश ने दो भाइयों से इलाज कराने के लिए मदद मांगते हुए पचास हजार रुपए की ठगी ( thagi in Jaipur ) कर ली। इस संबंध में सांगानेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

इस तरह दिया शातिर ने वारदात को अंजाम ( jaipur crime news )

पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि रघुनाथपुरी निवासी मनीष बैरवा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आठ नवंबर को उसके मोबाइल पर एक युवक का कॉल आया। जिसने उसने खुद को उसके मामा की लड़की का पति बताया और बहन की तबीयत खराब होने पर उसे हॉस्पिटल लाने की बात कही। इलाज में रुपए कम पडऩे पर 50 हजार रुपए की तुरंत व्यवस्था करके देने को कहा।

मोबाइल नंबर से शातिर की तलाश जारी

मामा की लड़की और जीजा का नाम सही बताने पर बातों में आकर पीडि़त मनीष व उसके भाई ने ऑनलाइन पेमेंट ऐप के जरिए 50 हजार रुपए जमा करवा दिए। इसके बाद 60 हजार रुपए और मांगे तो उन्हें संदेह हुआ। बहन को कॉल कर पता करने पर ठगी का पता चला। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर शातिर की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो