scriptफ्री स्कीम रेवड़ी नहीं, मोदी ने उड़ाया गरीबों का मजाक: गहलोत | Free scheme not Revdi, Modi made fun of poor: Gehlot | Patrika News

फ्री स्कीम रेवड़ी नहीं, मोदी ने उड़ाया गरीबों का मजाक: गहलोत

locationजयपुरPublished: Aug 11, 2022 06:17:40 pm

Submitted by:

rahul

ashok gehlot CM अशोक गहलोत ने आज पीएम नरेन्द्र मोदी की ओर से फ्री स्कीमों को रेवड़ी बताने पर मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा हैै।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज पीएम नरेन्द्र मोदी की ओर से फ्री स्कीमों को रेवड़ी बताने पर मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा हैै। गहलोत ने कहा प्रधानमंत्री को रेवड़ी बांटने का बयान नहीं देना चाहिए था। ये रेवड़ी नहीं हैं। रेवड़ी को जुमला बोलकर मोदी ने करोड़ों लोगों की बेइज्जती की है। गहलोत ने मोदी से पूछा है कि क्या वे भीख मांग रहे हैं क्या ? गहलोत ने दिल्ली में मीडिया से बातचीत में गुजरात मॉडल पर सवाल उठाते हुए ये भी कहा कि ये देश के साथ धोखा है। गहलोत ने कहा कि मोदी ने तो गुजरात मॉडल के नाम पर देश में माहौल बनाया था। आखिर मालूम तो करिए कि आखिर ये गुजरात मॉडल था क्या? मोदी ने तो ऐसा माहौल बना दिया कि जैसे गुजरात मॉडल देश को कहां ले जाएगा? आज इस देश में लोग नौकरी के लिए जूझ रहे है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट को हिरासत में लिया गया

गहलोत ने कहा कि गुजरात में अब तो हमारे लोग वहां प्रभारी बनकर गए हुए हैं। वो बताते हैं कि क्या-क्या नहीं हो रहा है वहां पर। मोदी ने गुजरात मॉडल का इतना माहौल बना दिया था कि पता नहीं मोदी क्या करिश्मा कर देंगे? उन्होंने कहा कि मोदी 75 साल की उपलब्धियों को क्वॉट करते और नेहरू से लेकर मनमोहन सिंह के समय तक के फैसले बताते, लेकिन वे ऐसा नहीं करके बड़ा मौका चूक गए। गहलोत ने कहा कि वे पीएम से पूछना चाहते है कि वसुंधरा राजे जब सीएम थी तो जयपुर, अजमेर में बड़े बड़े कार्यक्रम किए थे और सरकारी स्तर पर ही लाभार्थियों को बसों से लाया था।उनके लंच, डिनर तक की व्यवस्था की गई थी, और तो और लाभार्थियों को लिटरेचर के नाम पर एक बैग दिया था कि हमने आपके लिए ये किया है हम कम से कम ऐसे एहसान तो नहीं जता रहे है।
गहलोम ने कहा कि हमने पुरानी पेंशन बहाल करके सरकारी नौकरी में पूरी जिंदगी लगाने वाले को उसकी सोशल सिक्योरिटी बहाल की तो ये परेशान हो रहे है।गहलोत ने कहा कि मोदी सरकार को तो हमारी योजनाओं पर रिसर्च करना चाहिए। मेरी तो चुनौती हैं कि आप हमारे चार बजट का रिसर्च और विश्लेषण करवाइए और हमारी स्कीम को केंद्र में और भाजपा शासित राज्यों में भी लागू करवाओ तब पता चलेगा कि हमारी योजनाओं की क्या खासियत है? हम मार्केटिंग कम करते हैं, जबकि मोदी और इनके लोग मार्केटिंग के उस्ताद है।
https://youtu.be/3zxeFUzSCzo
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो