साक्षात्कार के लिए रोड़वेज बसों में मिलेगी नि:शुल्क यात्रा

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा यूपीएससी, आरपीएससी और आरएसएमएसएसबी की ओर से आयोजित प्रतियोगी परीक्षाओं के....

By: santosh

Published: 24 May 2018, 08:46 PM IST

जयपुर। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा यूपीएससी , आरपीएससी और आरएसएमएसएसबी की ओर से आयोजित प्रतियोगी परीक्षाओं के साक्षात्कार के लिए जाने वाले अभ्यर्थियों को साधारण व एक्सप्रेस बसों में नि:शुल्क यात्रा सुविधा मिलेगी।

राजस्थान रोडवेज मुख्यालय से जारी आदेशानुसार राज्य सरकार की वर्ष 2018-19 की बजट घोषणा अनुसार यूपीएससी, आरपीएससी व आरएसएमएसएसबी की ओर से आयोजित प्रतियोगी परीक्षाओं के साक्षात्कार हेतु जाने वाले राजस्थान के मूल निवासी प्रत्याषीयों को साधारण व एक्सप्रेस बसों में नि:शुल्क यात्रा सुविधा दी गई है।

राजस्थान रोड़वेज की साधारण व एक्सप्रेस बसों में नि:शुल्क यात्रा सुविधा के लिए यूपीएससी, आरपीएससी व आरएसएमएसएसबी की ओर से आयोजित प्रतियोगी परीक्षाओं के साक्षात्कार में उपस्थित होने वाले प्रत्याषियों को साक्षात्कार की ओर से आयोजित परीक्षा के प्रवेश पत्र, साक्षात्कार- पत्र तथा राजस्थान राज्य का मूल निवास प्रमाण पत्र प्रति यात्रा के दौरान परिचालक को उपलब्ध करानी होगी।

परिचालक की ओर से नि:शुल्क टिकिट जारी कर प्रतियोगी को साक्षात्कार पत्र में वर्णित स्थान से साक्षात्कार स्थान तक आने जाने नि:शुल्क यात्रा सुविधा दी जाएगी। प्रत्याशियों को नि:शुल्क् यात्रा की सुविधा केवल साधारण एवं दु्रतगामी बसों मे ही दी जाएगी। डीलक्स व वातानुकूलित बसों में यह सुविधा देय नही होगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned