scriptफ्री वैक्सीनेशन की मांग, डोटासरा का राज्यपाल को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन | free vaccination, Dotasara's memorandum to Governor | Patrika News

फ्री वैक्सीनेशन की मांग, डोटासरा का राज्यपाल को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

locationजयपुरPublished: Jun 04, 2021 06:01:17 pm

Submitted by:

rahul

न्द्र सरकार से यूनिवर्सल फ्री वैक्सीनेशन की मांग को लेकर शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस ने जिलों में जिला कलेक्टर्स को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया%MCEPASTEBIN%spफ्री वैक्सीनेशन की मांग, डोटासरा का राज्यपाल को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

jaipur

डोटासरा का राज्यपाल को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

जयपुर। केन्द्र सरकार से यूनिवर्सल फ्री वैक्सीनेशन की मांग को लेकर शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस ने जिलों में जिला कलेक्टर्स को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया है और मांग की है कि देशभर में सभी को निशुल्क वैक्सीन उपलब्ध करवाई जाए। वहीं प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने जयपुर में राज्यपाल कलराज मिश्र को राजभवन जाकर ज्ञापन दिया।
जयपुर शहर और देहात का अलग-अलग ज्ञापन%MCEPASTEBIN%sp
इससे पहले आज सुबह 11:30 बजे जयपुर शहर कांग्रेस और जयपुर देहात कांग्रेस की ओर से यूनिवर्सल फ्री वैक्सीनेशन की मांग को लेकर अलग-अलग ज्ञापन दिए गए हैं। सबसे पहले जयपुर देहात कांग्रेस के नेताओं ने जयपुर जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया। जयपुर देहात के नेताओं में विराट नगर से विधायक इंद्राज गुर्जर, जमवारामगढ़ से विधायक गोपाल मीणा के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया तो वहीं इसके बाद जयपुर शहर कांग्रेस के नेताओं की ओर से कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा को ज्ञापन दिया गया। कांग्रेस विधायक रफ़ीक़ खान, अमीन कागजी,गंगा देवी, कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा, पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल, कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज और शहर कांग्रेस के निवर्तमान महामंत्री मनोज मुद्गल के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया।
कलेक्टर के नाम दिए गए ज्ञापन में मोदी सरकार से मांग की गई है कि प्रतिदिन एक करोड़ लोगों को वैक्सीनेशन लगाई जाए और सरकार मुफ्त वैक्सीनेशन के निर्देश जारी करें। ज्ञापन में कलेक्टर के नाम दिए गए ज्ञापन में लिखा है कि कोविड-19 से बचने के लिए वैक्सीनेशन ही एकमात्र सुरक्षा है। केंद्र सरकार ने विभिन्न कीमतों के स्लैब बनाने में जानबूझकर मिलीभगत की यानी एक ही वेक्सीन के लिए अलग-अलग कीमत कर दी ताकि ताकि आम आदमी से आपदा में लूट की जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो