scriptकार में बिठाकर पहले दोस्तों ने घोंटा गला, फिर किया ऐसा काम कि खोदना पड़ा बोरवेल | Friends strangled him to death, put him in a borewell | Patrika News

कार में बिठाकर पहले दोस्तों ने घोंटा गला, फिर किया ऐसा काम कि खोदना पड़ा बोरवेल

locationजयपुरPublished: Oct 21, 2019 01:10:42 am

Submitted by:

Dinesh Gautam

राजधानी के विश्वकर्मा थाना पुलिस (viswakarma police station)ने इलाके से लापता युवक की हत्या (murder)से पर्दा उठाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कार में बिठाकर पहले दोस्तों ने घोंटा गला, फिर किया ऐसा काम कि खोदना पड़ा बोरवेल

कार में बिठाकर पहले दोस्तों ने घोंटा गला, फिर किया ऐसा काम कि खोदना पड़ा बोरवेल

जयपुर jaipur latest news राजधानी के विश्वकर्मा थाना पुलिस (viswakarma police station)ने इलाके से लापता युवक की हत्या (murder)से पर्दा उठाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लापता युवक का शव मनोहरपुर में दौसा बाइपास के पास एक बोरवेल से बरामद किया गया। पहले मृतक के परिजनों ने विश्वकर्मा थाने में गुमशुदगी दर्ज करवायी थी।
बाद में हरमाड़ा थाने में नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। डीसीपी वेस्ट कावेन्द्र सागर ने बताया कि राहुल सैन की गुमशुदगी उसके भाई मुकेश ने विश्वकर्मा थाने पर दर्ज करवाई। जांच में पता चला कि राहुल सैन की हत्या कर उसका शव मनोहरपुरा थाना इलाके के एक 125 फीट गहरे बोरिंग में डाल दिया गया।
पुलिस ने एसडीआरएफ व सिविल डिफेंस की मदद से करीब 5 दिनो रैस्क्यू चलाने के बाद शव को बाहर निकाला। शव निकालने के बाद पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि सागरमल जाट, राहुल यादव व एक नाबालिग ने रुपए के लेनदेन के चलते राहुल सैन की हत्या कर दी थी और उसके बाद शव को मनोहरपुरा इलाके के बोरवेल में डाल दिया।
पुलिस ने हत्यारे राहुल यादव को गिरफ्तार कर लिया वहीं नाबालिग को निरुद्ध कर लिया। जिनसे पूछताछ में सामने आया कि तीनों ने मृतक राहुल सैन को हरमाड़ा बुलाया था। वहां पर रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। राहुल सैन के शव को कार में मनोहरपुर ले गया और बोरवेल में डाल दिया।
शव को गलाने के लिए बदमाशों ने बोरवेल में करीब 40 किलो नमक भी डाल दिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करते हुए मामले में फरार चल रहे सागरमल जाट की तलाश कर रही है। जांच में पुलिस ने मामले से पर्दा तो उठा दिया। प्रयास करके शव भी बरामद कर लिया, लेकिन टुकड़ों में बिखरी कहानियों को जोड़कर हत्या करने वालों को उनके अंजाम तक पहुंचाने में अभी कितना और समय लगेगा, कहा नहीं जा सकता। फिलहाल तो नामजद आरोपियों के खिलाफ मनोहरपुर थाने में भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो