scriptजेल के अंदर हुई थी दोस्ती, बाहर आकर चुराने लगे वाहन | Friendship was held inside the jail, vehicles came stealing outside | Patrika News

जेल के अंदर हुई थी दोस्ती, बाहर आकर चुराने लगे वाहन

locationजयपुरPublished: Apr 06, 2021 08:18:26 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

चोरी की बाइक बरामद, एक दर्जन वारदात कबूली

जेल के अंदर हुई थी दोस्ती, बाहर आकर चुराने लगे वाहन

जेल के अंदर हुई थी दोस्ती, बाहर आकर चुराने लगे वाहन

मालपुरा गेट थाना पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की बाइक बरामद की हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने एक दर्जन वारदात करनी कबूली हैं।
डीसीपी (उत्तर) अभिजीत सिंह ने बताया कि जयपुर पूर्व में बढ़ रही वाहन चोरी और नकबजनी की वारदातों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए गए थे। वाहन चोरों को पकड़ने के लिए एडिशनल डीसीपी अशोक चौहान, एसीपी नेमीचंद खारिया और थानाप्रभारी रायसल सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई। सीआईडी क्राइम ब्रांच की सूचना पर पुलिस ने वाहन चोर नकबजनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राकेश सिंह (22) मूलतः उत्तराखण्ड हाल प्रभुदयाल मार्ग सांगानेर और दिनेश मीणा (21) मूलत लालसोट दौसा हाल प्रभुदयाल मार्ग सांगानेर का रहने वाला हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने एक दर्जन वारदात करनी कबूली हैं। आरोपी रात में दुकानों की छत से दुकानों में घुसकर चोरी की वारदात करते हैं। आरोपी पूर्व में चोरी और अन्य मामलों में जेल जा चुके हैं। दोनों की दोस्ती जेल के अंदर हुई थी। आरोपी राकेश पूर्व में चोरी की वारदातों में सांगानेर, मालपुरागेट, बजाज नगर, अशोक नगर, सदर, और आरोपी दिनेश मीणा कोटखावदा से जेल जा चुका हैं। इस पूरी कार्रवाई में हैड कांस्टेबल दुष्यंत सिंह सीआईडी सीबी पुलिस मुख्यालय और कांस्टेबल दशरथ सिंह की मुख्य भूमिका रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो