झरने में मौज-मस्ती की छलांग, दुर्घटना को न्यौता

खोह-नागोरियान बाइपास स्थित हरी-भरी पहाडिय़ों की सुरम्य वादियों और प्राकृतिक झरने के बीच बीच एक दुर्घटना होते बची। खोह-नागोरियान के आस-पास के युवक मौज-मस्ती करने के लिए सुबह झरने पर पहुंच जाते हैं।

By: Gaurav Mayank

Published: 12 Aug 2020, 12:05 AM IST

जयपुर। खोह-नागोरियान बाइपास स्थित हरी-भरी पहाडिय़ों की सुरम्य वादियों और प्राकृतिक झरने के बीच बीच एक दुर्घटना होते बची। खोह-नागोरियान के आस-पास के युवक मौज-मस्ती करने के लिए सुबह झरने पर पहुंच जाते हैं। इस दौरान यहां के लोग अपने हिसाब से बिना किसी डर के मौज-मस्ती कर रहे हैं, लेकिन वे बेधड़क कभी झरने के उपर, तो कभी नीचे सेल्फी लेते हुए उछल-कूद कर रहे हैं। इस दौरान झरने पर एक घटना घटते हुई बची। अभी झरने पर पानी चलने की वजह से चट्टान में काई जम गई है। चट्टान पर काई जमने से फिसलन होने के कारण लोग गिर कर चोटिल हो रहे हैं। झरने के पास में खोह-नागोरियान पुलिस थाना है, कई बार झरने के सामने से पुलिसकर्मी निकलते हैं, लेकिन वो भी उनको अनदेखा कर देते हैं।

बारिश में बिजली के 11 फीडर बंद
जयपुर। राजधानी में आई तेज बारिश से जगह—जगह पानी भर गया। शहर में कई जगहों पर बिजली गुल हो गई। बारिश के दौरान 11 फीडरों पर बिजली बंद रही। जलभराव के चलते 5 फीडर अधिकारियों ने बंद कराए। वहीं 5—6 फीडर ट्रिप के चलते बंद किए गए। अजमेरी गेट के पास इंदिरा बाजार, लूनियावास, मानसरोवर धौलाई, आदर्श नगर, बर्फखाना में फीडर बंद रहने से बिजली गुल रही। वहीं शहर में करीब १७५ जगहों पर बिजली गुल रही। रात तक अधिकारी लाइटें चालू कराने में जुटे रहे। स्मार्ट सिटी के काम के चलते चांदपोल बाजार में बरामदों व कुछ दुकानों में पानी भर गया। चांदपोल बाजार में दुकान नंबर 109 में पानी चला गया।

Show More
Gaurav Mayank
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned