scriptजयपुर: एक दर्जन कॉलोनियों के लोगों ने मिलकर रोका रास्ता, किया उग्र आंदोलन | Furious movement against liquor shop | Patrika News

जयपुर: एक दर्जन कॉलोनियों के लोगों ने मिलकर रोका रास्ता, किया उग्र आंदोलन

locationजयपुरPublished: Apr 10, 2019 10:57:28 pm

Submitted by:

abdul bari

लोगों ने एक घंटे तक पत्थर रास्ते में लगा कर जाम कर दिया।

रोका रास्ता

जयपुर: एक दर्जन कॉलोनियों के लोगों ने मिलकर रोका रास्ता, किया उग्र आंदोलन

जयपुर
जगतपुरा स्थित सीबीआई फाटक के पास तपोवन विहार में नया ठेका स्वीकृत होने पर स्थानीय कॉलोनीयों की महिलाओं, पुरुषों ने प्रशासन के खिलाफ हाथों में तख्तियां लेकर रास्ता जाम कर के जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया गया।
लोगों ने एक घंटे तक पत्थर रास्ते में लगा कर जाम कर दिया। पुलिस ने उग्र आंदोलन को देखते हुए शराब की दुकान को एक घंटे पहले बंद कराया।स्थानीय लोगों ने बताया की एक अप्रैल से यहा शराब की दुकान खोली है, जब से धरना जारी है। शराब की दुकान खुलने से तपोवन विहार, हरि नगर, सीबीआई कॉलोनी, पवन विहार, सहित एक दर्जन कॉलोनीयों के लोगों की लिए समस्या बनी हुई है। यहा शराब की दुकान की वजह से असमाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहेगा और महिलाओं के साथ साथ स्कूल की छात्राओं का निकलना दुश्वार हो जायेगा। शराब की दुकान को लेकर आबकारी विभाग के अधिकारीयों व जनप्रतिनिधीयों को अवगत कराया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसलिए रास्ता रोक कर एक दर्जन कॉलोनीयों के लोगों ने मिलकर उग्र आंदोलन किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो