scriptरेप का सबसे बड़ा केस: तीन नाबालिग बहन-बेटी और एक बड़ी बहन शिकार… एक ही आरोपी ने ऐसे बनाया शिकार | Gagn Rape case in Rajasthan | Patrika News

रेप का सबसे बड़ा केस: तीन नाबालिग बहन-बेटी और एक बड़ी बहन शिकार… एक ही आरोपी ने ऐसे बनाया शिकार

locationजयपुरPublished: Jan 28, 2021 02:37:26 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

इनमें एक ही आरोपी के खिलाफ एक ही परिवार की चार युवतियों ने मुकदमें दर्ज कराए हैं। हांलाकि मुकदमें दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है। उधर पीड़िताओं के घर पर अब राजनेता पहुंच रहे हैं। पूरा मामला राजस्थान के दौसा जिले का है।

rape.jpg

meerut

जयपुर
राजस्थान मंे बलात्कार का एक बड़ा मामला सामने आया है। पुलिस ने सात दिन के दौरान ही रेप के ये मामले दर्ज किए हैं। इनमें एक ही आरोपी के खिलाफ एक ही परिवार की चार युवतियों ने मुकदमें दर्ज कराए हैं। हांलाकि मुकदमें दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है। उधर पीड़िताओं के घर पर अब राजनेता पहुंच रहे हैं। पूरा मामला राजस्थान के दौसा जिले का है। गौरतलब है कि यहीं पर हाइवे निर्माण के दौरान घूस के बड़े लेन देन का खुलासा पिछले दिनों हुआ है।
ढाबे के मालिक ने किया रेप, अब फरार
दरअसल सिकराय क्षेत्र में रहने वाले आरोपी के खिलाफ महिला थाने में मुकदमें दर्ज कराए गए हैं। इसी महीने 21 जनवरी को पहला मामला दर्ज कराया गया। इसमें एक महिला ने अपने साथ गैंगरेप होने और नाबालिक बहन के साथ रेप करने के मामला दर्ज कराया। उसके बाद अपनी दो अन्य नाबालिक बहनों के भी रेप होने के बारे में पुलिस को बताया। एक के बार एक परिवार की चार युवतियों के साथ रेप होने के मामले में पुलिस ीाी सकते में है। पुलिस ने रेप, मारपीट और पोक्सो एक्ट की धाराओं में दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। उधर इन मुकदमों के दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है। उसका सिकराया क्षेत्र में ढाबा है। बताया जा रहा है कि पूरे मामले में हाइवे पर स्थित एक जमीन का भी पेंच हैं। हांलाकि इस बारे में फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। उधर इस घटना के बाद आज महिला एवं बाल विकास मंत्री ममला भूपेश पीडित परिवार से मिलीं। इससे पहले सांसद किरोडी लाल भी वहां पहुंचे और पुलिस अफसरों को आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तार करने को कहा था। पुलिस आरोपी के परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो