'मर्यादाएं तोड़ रहे गहलोत, गरिमा का भी ध्यान नहीं' - मदनलाल सैनी

'मर्यादाएं तोड़ रहे गहलोत, गरिमा का भी ध्यान नहीं' -  मदनलाल सैनी

neha soni | Publish: Mar, 06 2019 04:21:37 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई

जयपुर।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि गहलोत गांधी परिवार का ऋण चुकाने के चक्कर में सारी मर्यादाएं तोड़ चुके हैं। अब प्रधानमंत्री पर मर्यादाहीन टिप्पणी की है।
सैनी ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मर्यादाओं का ध्यान रखना चाहिए लेकिन सीएम किसी को खुश करने में लगे हैं। सीबीआइ पर सवाल उठा रहे हैं जबकि सीबीआइ स्वतंत्र संगठन है। सीमा पर जमीनों की खरीद-फरोख्त और पैसों के घालमेल की जांच रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ जा रही है, उन्हें तकलीफ होना स्वाभाविक है। सीबीआइ निष्पक्ष होकर काम कर रही है। गहलोत ने र्सिर्जकल स्ट्राइक पर भी प्रश्न उठाए। कांग्रेस के समय र्सिजकल स्ट्राइक हुई या नहीं, यह कोई नहीं जानता लेकिन आतंकवादियों के मारे जाने पर कांग्रेस के नेताओं को तकलीफ होती है। र्सिर्जकल स्ट्राइक पर कांग्रेस नेताओं के बयानों से पाकिस्तान में तालियां बज रही हैं। कांग्रेस नेताओं और गहलोत को मर्यादा से हटकर बात नहीं करनी चाहिए। भ्रष्टाचारियों को बचाने की कांग्रेस की पुरानी आदत है। रॉबर्ट वाड्रा भी उसी कड़ी का हिस्सा हैं। प्रदेश में कांग्रेस के दोनों नेताओं में र्सुिर्खयां बटोरने की होड़ लगी है। आतंकवादियों के मरने संबंधी आंकड़े पर सैनी ने कहा कि देश में जो चर्चा है, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने वही बात कही है।

भाजपा जीतेगी सभी सीटे
बहरोड़ (अलवर) . भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं अलवर लोकसभा क्षेत्र प्रभारी अशोक परनामी ने दावा किया है कि राज्य में सभी 25 लोकसभा सीटें भाजपा जीतेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग देश की सुरक्षा करने वाले सैनिकों पर शक कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned