scriptशेखावत ने मुख्यमंत्री गहलोत को बताया कांग्रेस का जेलर, जाने क्या रही वजह | Gajendra singh shekhawat comment on rajasthan cm ashok gehlot | Patrika News

शेखावत ने मुख्यमंत्री गहलोत को बताया कांग्रेस का जेलर, जाने क्या रही वजह

locationजयपुरPublished: Apr 10, 2021 07:58:24 pm

असम विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के सहयोगी दल एआईयूडीएफ के विधानसभा प्रत्याशियों की जयपुर में चल रही बाड़ाबंदी पर केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की चुटकी, कहा: कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बने अशोक गहलोत

a2.jpg
जयपुर। असम के कांग्रेस गठबंधन के विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों को राजस्थान लाने पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने चुटकी लेते हुए कहा है कि कहा कि अशोक गहलोत कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बन चुके हैं।
केंद्रीय मंत्री ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि असम में अभी नतीजे आए नहीं हैं और कांग्रेस को हार का भूत डराने लगा है। असम के अपने और सहयोगी दल के प्रत्याशियों को राजस्थान लाकर पार्टी ने एक बार फिर बाड़ेबंदी का सहारा लिया है।
वैसे मुख्यमंत्री का मुख्य काम यही है। फाइव स्टार सेवाओं का बाड़ा बनाकर अपने ही नेताओं को कैद करना। इस बार तो दूसरी पार्टी के नेताओं को भी बंदी बना लिया गया है। अशोक गहलोत को कांग्रेस का जेलर कहना ही सही होगा।
तीन प्रत्याशी और पहुंचे
उधर असम विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के सहयोगी दल एआईयूडीएफ के विधानसभा प्रत्याशियों की जयपुर में चल रही बाड़ाबंदी में शुक्रवार देर रात तीन और प्रत्याशी पहुंचे। 17 उम्मीदवार पहले ही आ चुके थे। अब बाड़ाबंदी में उम्मीदवारों की संख्या 20 हो गई है। दो अन्य परिजनों सहित कुल 22 नेता दिल्ली रोड स्थित होटल फेयर माउंट में ठहरे हुए हैं। बताया जा रहा है कि उम्मीदवारों में एक कांग्रेस पार्टी का है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो