scriptगलता गेट थाना पुलिस ने स्मैक लेकर घूम रहे आरोपी को पकड़ा | Galata Gate Police Station caught the accused walking around | Patrika News

गलता गेट थाना पुलिस ने स्मैक लेकर घूम रहे आरोपी को पकड़ा

locationजयपुरPublished: Feb 10, 2021 10:36:09 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

गांजा बेचने के लिए घूम रही महिला गिरफ्तार

गलता गेट थाना पुलिस ने स्मैक लेकर घूम रहे आरोपी को पकड़ा

गलता गेट थाना पुलिस ने स्मैक लेकर घूम रहे आरोपी को पकड़ा

गांजा, चरस और स्मैक की तस्करी में महिलाएं लगातार आ रही हैं। इस बात ने पुलिस महकमें की चिंता को और बढ़ा दी। आमतौर पर महिलाओं पर तस्करी के लिए कम शक किया जाता हैं। ऐसे में महिलाओं के आने से पुलिस अब और सक्रिय हो गई है। विद्याधर नगर थाना पुलिस ने गांजा बेचने के लिए घूम रही एक महिला को पकड़ा है। वहीं गलता गेट थाना पुलिस ने एक युवक से स्मैक बरामद की हैं।
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी आशा उर्फ आशकी सांसी के पास से पुलिस ने पांच सौ ग्राम से ज्यादा गांजा बरामद किया। ये गांजा कई छोटै पैकेट में रखा हुआ था और फोन पर ऑर्डर लेने के बाद इसे ग्राहकों तक पहुंचाया जाना था। वह अपने मकसद में कामयाब हो पाती, उससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी शॉल से गांजा बरामद किया हैं। उधर गलता गेट थाना पुलिस ने स्मैक लेकर घूम रहे एक युवक को पकड़ा हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आबिद बैग पुत्र वली मोहम्मद मोहल्ला पंचरग पट्टी बांस बदनपुरा का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान एक युवक को संदिग्ध देखकर पुलिस ने पूछताछ की बाद उसकी तलाशी ली तो उसके पास से स्मैक मिली। पुलिस ने उसके कब्जे से 1 ग्राम 10 मिलीग्राम अवैध स्मैक जब्त की। पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह स्मैक किसे बेचने जा रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो