scriptवो साइकिल से गिरी, फिर ऐसा हुआ तो आपने कभी सोचा भी नहीं होगा | gandhi jayanti 2019 The student fell unconscious on the road | Patrika News

वो साइकिल से गिरी, फिर ऐसा हुआ तो आपने कभी सोचा भी नहीं होगा

locationजयपुरPublished: Oct 02, 2019 03:49:05 pm

Submitted by:

Ankita Sharma

gandhi jayanti 2019 : गांधी जयंती की रैली में जा रही थी छात्रा, बेहोश होकर सड़क पर गिरी और हो गई मौत

JAIPUR : भरतपुर में आज सुबह वो हुआ जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा, यहां एक छात्रा की साइकिल से गिरने से मौत हो गई। जामा मस्जिद के पास एसबीके स्कूल से महाराजा बदन सिंह स्कूल में गांधी जयंती (gandhi jayanti 2019) के अवसर पर रैली में जाने के लिए यह छ़ात्रा अन्य छात्राओं से साथ साइकिल पर निकली थी। इस दौरान वो अचानक बेहोश होकर साइकिल से गिर पड़ी। उसको भरतपुर के आरबीएम चिकित्सालय में ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस सीओ सिटी हवा सिंह ने बताया कि सोनिया 16 साल की थी। बसंत विहार कॉलोनी जामा मस्जिद के पास एसबीके स्कूल से महाराजा बदन सिंह स्कूल रैली में शामिल होने जा रही थी। स्कूल की प्रिंसिपल ने बताया कि शिक्षिका नीलम बंसल, रेनू शर्मा और मोनिका गर्ग तीनों की ड्यूटी छात्राओं के को ले जाने के लगाई हुई थी लेकिन यह 5-6 छात्राएं पीछे रह गई जो साइकिल से जा रही थी। अचानक छात्रा सोनिया साइकिल से गिर गई। शिक्षिकाओं को छात्राओं के नहीं होने पर महाराजा बदन सिंह स्कूल में पता पड़ा। किसी ने टीचर्स को सोनिया के बारे में सूचना दी। भरतपुर के आरपीएम चिकित्सालय में पता लगाया तो सूचना मिली कि छात्रा की मौत हो गई है। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई परिजन अस्पताल पहुंचे लेकिन उनका कहना है कि जब छात्रा शिक्षकों के साथ महाराजा बदन सिंह स्कूल गई हुई थी तो यह पीछे कैसे रह गई। बाद में भरतपुर के आयुर्वेद चिकित्सालय पर एसडीएम संजय गोयल हवा सिंह मथुरा के थाना प्रभारी अनिल शर्मा पहुंचकर घटना की जानकारी ली। बाद में मेडिकल टीम से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
नवरात्र का व्रत था

पूछताछ में ये भी पता चला है कि छात्रा ने नवरात्र का व्रत रखा था। माना जा रहा है कि कमजोरी के कारण हो सकता है कि छात्रा को चक्कर आ गए और वो बेहोश होकर गिर पड़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो