तमिलनाडु में भीलवाड़ा के ज्वैलर से 16 लाख का सोना लूटा, पत्नी और बेटे की हत्या, लुटेरे जोधपुर के

चेन्नई के मईलाडुतुरै जिले स्थित सिरकाली में बुधवार सुबह राजस्थान के भीलवाड़ा मूल के गोल्ड कारोबारी परिवार के दो सदस्यों की लुटेरों ने घर में घुसकर हत्या कर दी।

By: santosh

Updated: 28 Jan 2021, 09:20 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.

जयपुर/ मईलाडुतुरै। तमिलनाडु के मईलाडुतुरै जिले स्थित सिरकाली में बुधवार सुबह राजस्थान के भीलवाड़ा मूल के गोल्ड कारोबारी परिवार के दो सदस्यों की लुटेरों ने घर में घुसकर हत्या कर दी। करीब 16 किलो सोने के जेवर लूट लिए। वारदात के बाद पुलिस एनकाउंटर में लूट गैंग का एक सदस्य मारा गया, वहीं दो को लूट के माल सहित पकड़ लिया। चौथा आरोपी भाग निकला। लुटेरे भी राजस्थान के जोधपुर जिले के बताए गए हैं। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार गोल्ड कारोबारी धनराज की ज्वेलरी की दुकान घर के पास ही है। बुधवार सुबह करीब 6 बजे लुटेरे गैंग के चार लोग खुद को कारोबारी बताकर धनराज के घर में घुस गए। फिर धनराज को चाकू दिखाकर धमकाना शुरू कर दिया। इस दौरान बचाव में आई पत्नी डी.आशा ( 45 ) व बेटे डी. अखिल ( 28 ) की गला काट कर हत्या कर दी। हमले में धनराज व अखिल की पत्नी निखिला भी गंभीर रूप से घायल हो गए। लुटेरों ने धनराज को बांध कर चाबी छीन ली और दुकान खोलकर 16 किलो सोने के गहने व धनराज की कार लेकर फरार हो गए। 

पुलिस को पता चला, हिंदीभाषी थे लुटेरे
पुलिस ने बताया कि लुटेरों ने धनराज से हिन्दी में बात की थी, जिससे पता चला वे हिन्दीभाषी थे। पड़ताल में पुलिस को एरुक्कूर में एक कार पार्क होने और खून से सने कपड़ों के साथ आरोपियों के घूमने की जानकारी मिली थी। इस आधार पर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने तीन आरोपी महीपाल, आर. मनीष (23) और जे. रमेश प्रकाश (20) को पकड़ लिया, जबकि गैंग का चौथा सदस्य करणाराम वहां से भाग गया। पुलिस ने उसने 16 किलो सोने के गहने और दो गन भी बरामद की। पुलिस तीनों को पकड़ कर साथ लेकर रवाना हुई, तभी महीपाल पुलिस पर हमला कर भागने लगा लेकिन पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गया। लुटेरे राजस्थान के जोधपुर जिले के बताए गए हैं।

निकाल ले गए  Hard Disk
जाने से पहले लुटेरे घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की हार्ड Hard Disk भी निकाल ले गए। धनराज की चीख सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया एवं पुलिस को सूचित किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned