script8 साल के रिलेशन के बाद सगाई से पहले ब्रेकअप, लड़की ने उठाया खरतनाक कदम, दोनो आईआईटियन | Gang rape in a Hotel in Jaipur | Patrika News

8 साल के रिलेशन के बाद सगाई से पहले ब्रेकअप, लड़की ने उठाया खरतनाक कदम, दोनो आईआईटियन

locationजयपुरPublished: Dec 04, 2021 01:01:08 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

कुछ दिन पहले ही युवती ने जब सगाई करने और शादी के लिए युवक से बातचीत की तो युवक ने सगाई और शादी से इंकार कर दिया।

gangrape.jpg

young girl intimate his boyfriend at home, friendship from social media

जयपुर
जेएलएन रोड स्थित एक बड़ी आईटी कंपनी में काम करने वाली एक युवती ने अपने ही साथी और उसके भाई के खिलाफ रेप करने, धोखा देेने और धमकाने समेत अन्य कई धाराओं में केस दर्ज कराया है। बनीपार्क पुलिस ने युवती की शिकायत पर तमाम धाराओं में दो नामजद युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जांच कर रही बनीपार्क पुलिस ने बताया कि युवती जेएलएन रोड स्थित एक बड़ी आईटी कंपनी में काम करती है।
वह करीब दस साल से वहां काम कर रही है। करीब आठ साल पहले उसकी पहचान यूपी निवासी युवक से हुई। वह भी जयपुर में रहकर इस कंपनी में काम कर रहा था। आठ साल के दौरान दोनो में पहचान हुई और बातचीत होने लगी। कुछ दिन पहले युवक ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा और उसे परिवार समेत यूपी, लखनउु स्थित अपने घर बुलाया। युवती इसी साल अप्रेल में अपने परिवार के सदस्यों के साथ लखनउु गई और वहां उसने युवक के परिवार के साथ मुलाकात की।
दोनो पक्ष शादी के लिए तैयार हो गए। जयपुर में शादी करने और सगाई करने की बातें होने लगी। इस बीच युवक वापस जयपुर आ गया और बनीपार्क स्थित एक होटल में ठहरा। युवती ने उसे अपने घर बुलाया तो वह परिवार के लोगों से मिलने उसके घर भी आ गया। उसके बाद वह वापस अपने शहर चला गया। कुछ दिन बाद युवक अपने चचेरे भाई के साथ जयपुर आया और वापस उसी होटल में ठहरा। वह फिर से युवती के घर गया और बाद में उसने युवती को मिलने के लिए होटल में बुला लिया। होटल में उसने युवती के साथ संबध बनाए और कहा कि जल्द ही शादी होने वाली है तो यह सब नाॅर्मल है। युवती ने विरोध किया लेकिन वह नहीं माना।
इस काम में उसके भाई ने भी उसका साथ दिया। इस घटना के कुछ दिन तक दोनो पक्षों में बातचीत नहीं हुई। कुछ दिन पहले ही युवती ने जब सगाई करने और शादी के लिए युवक से बातचीत की तो युवक ने सगाई और शादी से इंकार कर दिया। मामला युवती के परिजनों तक पहुूंचा तो वे भी दंग रह गए। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। अब बनीपार्क पुलिस के सामने कुछ सबूत रखे गए हैं और इसके बाद मुकदमा दर्ज कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो