script

Marriage Garden में किशोरी के साथ गैंगरेप, मुंह दबोचकर ले गए बदमाश. चीखी तो बुरी तरह पीटा

locationजयपुरPublished: Jan 26, 2022 10:50:50 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

गलत जगहों पर हाथ मारते हैं और साथ ले जाने की कोशिश करते हैं। इतना सब सहने के बाद भी थाने नहीं आई तो अब हाथ और पैर दातों से काटने तक लगे हैं ।

rape.png

पीड़िता वेंटिलेटर पर है और बयान देने की स्थिति में नहीं है।

जयपुर
राजधानी के एक मैरिज गार्डन में 15 साल कि किशोरी के साथ क्रूरता करते हुए बदमाशों ने गैंग रेप को अंजाम दिया। वह रोई, चीखी चिल्लाई तो उसका मुंह दबा दिया। उसे बुरी तरह से पीटा गया। उसके बाद उसे वहीं छोड़कर आरोपी फरार हो गए। जैसे – तैसे उसने अपने परिजनों को इस बारे में बताया और बाद में पुलिस को सूचना दी गई। जांच जयसिंह पुरा खोर थाना पुलिस कर रही है।
पुलिस ने बताया कि कुंडा रोड पर स्थित एक बड़े मैरिज गार्डन की यह घटना है। मैरिज गार्डन में पंद्रह साल कि किशोरी थी जो अपने माता-पिता के साथ आई थीं। पुलिस ने बताया कि माता पिता की नजर बचाते हुए गार्डन में ही एक व्यक्ति उसे अपने साथ चुपचाप मैरिज गार्डन के पीछे वाले दरवाजे से बाहर ले गया और उसके साथ गलत काम करने लगा। उसने विरोध किया तो उसका मुंह दबा दिया। इतने में ही उसका एक और साथी वहां आ गया। दोनो ने मिलकर किशोरी से गैंगरेप किया और उसके बाद उसे लगभग अधमरी हालत में वहीं छोड़कर दोनो फरार हो गए।
बाद में किशोरी ने अपने माता – पिता को इसकी जानकारी दी। माता – पिता काफी देर से उसे तलाश कर रहे थे। वारदात के बाद किशोरी ने एक व्यक्ति का नाम बताया है। उस पर और उसके साथी के खिलाफ गंभीर धाराओं में नामजद केस दर्ज किया गया है। गार्डन के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। जयसिंह पुरा खोर क्षेत्र में ही दो दिन पहले एक मां अपनी बेटी के साथ थाने पहुंची थी बेहद ही गंभीर शिकायत लेकर।
मां का आरोप था कि जब भी बेटी के साथ बाजार जाती है, कुछ बदमाश छेड़ते हैं। गलत जगहों पर हाथ मारते हैं और साथ ले जाने की कोशिश करते हैं। इतना सब सहने के बाद भी थाने नहीं आई तो अब हाथ और पैर दातों से काटने तक लगे हैं । पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो