scriptसोने की जगह को लेकर जेल में हुआ खूनखराबा | Gang war Jail Prisoners Jaipur Alwar Attack | Patrika News

सोने की जगह को लेकर जेल में हुआ खूनखराबा

locationजयपुरPublished: Jul 14, 2019 10:44:36 pm

Submitted by:

ajay Sharma

उप जेल (Jail) के अंदर रविवार को आराम करने की जगह को लेकर कैदी ( Jail Prisoners) आपस में भिड़ गए। जगह को लेकर हुए झगड़े (Gang war) में दहेज हत्या के मामले में बंद कैदी पर चार पांच कैदियों ने मिलकर हमला (Attack) बोल दिया।

jaipurcrime: Late night gang war in capital Jaipur, murderous attack

gang war

बहरोड़. (अलवर)। उप जेल के अंदर रविवार को आराम करने की जगह को लेकर कैदी आपस में भिड़ गए। जगह को लेकर हुए झगड़े में दहेज हत्या के मामले में बंद कैदी पर चार पांच कैदियों ने मिलकर हमला बोल दिया। झगड़े में जेनपुरवास निवासी सतीश कुमार के सिर में गंभीर चोट आई है। जेल प्रशासन ने घायल बंदी का अस्पताल में इलाज कराया। घायल बंदी सतीश प्रजापत ने मारपीट करने वाले कैदी अमित उर्फ मोनू, सन्दीप, मंजीत, ओमप्रकाश शर्मा सहित आधा दर्जन के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दी है। जानकारी के अनुसार जेल में रविवार सुबह एक कैदी पर हमला करने का मामला सामने आया। सूचना मिलते ही जेल के सिपाहियों ने घायल कैदी को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों द्वारा कैदी को उपचार दिया गया। डॉ आदर्श अग्रवाल ने बताया कि सुबह जेल सिपाहियों द्वारा कैदी को अस्पताल लाया गया था। जिसके सिर में गंभीर चोट लगी हुई थी। कैदी के सिर में 3 टांके लगाए। जेल में झगड़े की सूचना मिलते ही पत्रिका टीम जेल पहुंची लेकिन अधिकारियों ने पहले तो मामूली बात कहकर टाल मटोल की। लेकिन मीडिया में बात आने के बाद जेल अधिकारी ने बताया कि रविवार सुबह जेल में दो गुटों में मन पसंद जगह पर सोने को लेकर झगड़ा हुआ है। जिस पर जेनपुरवास निवासी सतीश कुमार के सिर में चोट आई है। जिसका अस्पताल में इलाज कराया गया। और अब दोनों पक्षों को समझा दिया गया है।
जेल में झगडे की सूचना मिलते ही बहरोड़ थानाधिकारी सुगन सिंह राठौड़ जाब्ते के साथ जेल में पहुंच कर जानकारी जुटाई। थानाधिकारी ने बताया कि झगड़े की सूचना मिली जिस पर जेल में पहुंचकर जेल अधिकारी से जानकारी ली गई है। और जेल में सर्च अभियान चलाया गया लेकिन कुछ बरामद नहीं हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो