scriptभाजपा की जांच कमेटी ने सुकेत गैंगरेप की रिपोर्ट पूनियां को सौंपी | Gangrape In suket Jhalawar Bjp Satish Poonia Inquiry Committee | Patrika News
जयपुर

भाजपा की जांच कमेटी ने सुकेत गैंगरेप की रिपोर्ट पूनियां को सौंपी

झालावाड़ के सुकेत में एक नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप का मामला इन दिनों सुर्खियों में है। मामले की जांच के लिए भाजपा ने एक चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया था। कमेटी ने मौका निरीक्षण करने के बाद अपनी रिपोर्ट शुक्रवार को विधानसभा के बाहर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां को सौंप दी।

जयपुरMar 19, 2021 / 02:44 pm

Umesh Sharma

भाजपा की जांच कमेटी ने सुकेत गैंगरेप की रिपोर्ट पूनियां को सौंपी

भाजपा की जांच कमेटी ने सुकेत गैंगरेप की रिपोर्ट पूनियां को सौंपी

जयपुर।

झालावाड़ के सुकेत में एक नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप का मामला इन दिनों सुर्खियों में है। अभी तक इस गैंगरेप में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। विधानसभा में शुक्रवार को मामले पर हंगामा हुआ। हाड़ौती के विधायकों ने वेल में आकर हंगामा भी किया। उधर मामले की जांच के लिए भाजपा ने एक चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया था। कमेटी ने मौका निरीक्षण करने के बाद अपनी रिपोर्ट शुक्रवार को विधानसभा के बाहर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां को सौंप दी।भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, प्रदेश मंत्री जितेन्द्र गोठवाल, महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अल्का मूंदड़ा, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकान्त भारद्वाज ने माले की तथ्यात्मक जांच रिपोर्ट पूनियां को सौंपी।
भाजपा की जांच कमेटी ने सुकैत (कोटा) में गैंगरेप पीड़ित बालिका, उसके परिजनों, ग्रामवासियों, पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से मुलाकात की। इसके बाद कोटा रेंज आईजी रविदत्त गौड़ से मुलाकात कर बताया कि उक्त घटना बहुत ही वीभत्स है और मामले की स्वतंत्र जांच एजेंसी से जांच कराने की मांग की। गुर्जर ने कहा कि पीड़िता और उसके परिवार को डराया-धमकाया जा रहा है और एक विशेष समुदाय के अभियुक्तों को बचाने की कोशिश की जा रही है। अगर इस मामले की स्वतंत्र एवं निष्पक्ष जांच होती है तो इस घटना और इस क्षेत्र में घट रही इस तरह की अनेकों घटनाओं के पीछे एक बड़ा सुनियोजित षड्यंत्र निश्चित ही सामने आएगा।

Home / Jaipur / भाजपा की जांच कमेटी ने सुकेत गैंगरेप की रिपोर्ट पूनियां को सौंपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो