आनंदपाल गैंग के दो गुर्गे पुलिस गिरफ्त में, एक का सरेंडर, दूसरा अवैध कट्टे के साथ धरा गया

आनंदपाल गैंग के दो गुर्गे पुलिस गिरफ्त में, एक का सरेंडर, दूसरा अवैध कट्टे के साथ धरा गया

Nidhi Mishra | Updated: 14 Jul 2019, 12:59:40 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

आनंदपाल गैंग के दो गुर्गों को पुलिस ने गिरफ्त में लिया है। एक ने खुद सरेंडर किया है, तो दूसरे गुर्गे को अवैध कट्टे के साथ पकड़ा गया है।

जयपुर। गैंगस्टर आनंदपाल सिंह ( rajasthan gangster anandpal ) का खौफ फिलहाल खत्म नहीं हुआ है। राजस्थान में आतंक का दूसरा नाम माने जाने वाले आनंदपाल के दो गुर्गों ( anandpal gang member arrested ) को पुलिस ने गिरफ्त में लिया है। एक को जयपुर से पकड़ा गया है, तो वहीं दूसरे ने धौलपुर में आत्मसमर्पण ( criminal surrender ) किया है।

 

बता दें कि आनंदपाल की गैंग ( Anandpal Gangs in Rajasthan ) के सदस्य पवन सिंह उर्फ एपी जसरासर पुत्र सावंत सिंह को अवैध देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि उन्हें कुछ दिन पहले सूचना मिली कि जयसिंहपुरा खोर में आनंदपाल गैंग का एक गुर्गा यहां रह रहा है और शनिवार को अवैध हथियार सप्लाई करने के लिए आ रहा है।


इस पर पुलिस टीम ने जेडीए सी ब्लॉक की पुलिया के पास नाकाबंदी की। इस दौरान उन्हें पवन आता दिखाई दिया, जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास अवैध देसी कट्टा मिला। पुलिस के अनुसार आरोपी पवन मूलत: चूरू जिले के रतन नगर का रहने वाला है और वर्तमान में खोर के रोहित नगर प्रथम में किराए के मकान में रहता है।

 


पहचान छुपाकर रह रहा था
पूछताछ में पता चला कि पवन सिंह लूट का सरगना है और गिरफ्तारी से बचने के लिए पिछले एक साल से पहचान छुपाकर यहां रह रहा था। वह करीब तीन माह पहले ही इस मकान में रहने लगा था। आरोपी से पूछताछ में कई लूट की वारदात खुलने की संभावना है।

 

Gangster Anandpal News

दूसरे ने किया सरेंडर
धौलपुर के निहालगंज थाना पुलिस के समक्ष शनिवार को पांच हजार के इनामी ने आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपित में पुलिस की ओर से पांच हजार रूपए का इनाम था। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में गिरफ्तार आरोपित का आनंदपाल गिरोह से संपर्क मे होना भी सामने आया है। पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।



Gangster Anandpal News

जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि जिले के वांछित अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के अन्तर्गत शनिवार को राजाखेड़ा थाने के गांव नाहिला निवासी अजीत उर्फ जीतू पुत्र रामनारायण ठाकुर ने पुलिस प्रयासों के सामने थाना निहालगंज थाना पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। एसपी कच्छावा ने बताया कि वांछित अपराधी अजीत उर्फ जीतू थाना निहालगंज के अभियोग संख्या 357/2018 धारा 143, 307, 452, 506 आईपीसी में वांछित चल रहा था। आरोपित के विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में हत्या, हत्या का प्रयास, राज्यकार्य में बाधा, अवैध हथियार तस्करी, अपहरण, मारपीट इत्यादि के 09 प्रकरण दर्ज हैं। इसके अलावा अपराधी का कुख्यात अपराधी आनन्दपाल गैंग से भी सम्पर्क रहा है।

Gangster Anandpal News

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned