script50 हजार दे देना… नहीं तो… तेरा आखिरी दिन होगा! | Gangster in Jaipur asked for extortion from liquor businessman | Patrika News

50 हजार दे देना… नहीं तो… तेरा आखिरी दिन होगा!

locationजयपुरPublished: Jun 10, 2022 02:57:01 pm

Submitted by:

Amit Pareek

जयपुर में गैंगस्टर ने शराब कारोबारी से मांगी रंगदारीदिल्ली-मुंबई की तर्ज पर अब जयपुर में भी वसूली का खेल शुरूकारोबारी ने पुलिस से मांगी मदद, चित्रकूट थाने में केस दर्जपुलिस जुटी एक्शन में, कई टीमें तलाश रहीं संदीप चौधरी को

50 हजार दे देना... नहीं तो... तेरा आखिरी दिन होगा!

फाइल फोटो

लड़कियों की कार को टक्कर मार उनकी जान लेने की कोशिश करने वाले गैंगस्टर संदीप चौधरी के खिलाफ पुलिस ने एक और केस दर्ज कर लिया है। उसके खिलाफ शराब कारोबारी ने रंगदारी मांगने की शिकायत दी थी। इसी शिकायत के बाद अब पुलिस ने उस पर केस दर्ज किया है। उसके खिलाफ पहले ही एक दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हो चुके हैं। सिर्फ जयपुर में ही पांच दिन में तीन केस दर्ज हो गए हैं। संदीप चौधरी फरार बताया जा रहा है। उसकी तलाश में पुलिस ने कई टीमें लगा रखी हैं। चित्रकूट थाना पुलिस ने यह केस दर्ज किया है। गैंगस्टर संदीप चौधरी के खिलाफ चित्रकूट पुलिस ने जान से मारने की धमकी देना और वसूली करने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। चित्रकूट में शराब कारोबारी ने चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
ठेका अच्छा चल रहा है तेरा…

कारोबारी ने चित्रकूट पुलिस को बताया कि संदीप कुछ दिन पहले दुकान पर आया था। बातचीत करने के बाद चला गया। रात को फोन कर कहा कि पचास हजार रुपए महीना देना शुरू कर देना आज से ही, ठेका अच्छा चल रहा है तेरा…। पैसा नहीं दिया तो जिस दिन मैं आ गया वह आखिरी दिन होगा तेरा। कारोबारी ने तुंरत सौ नंबर पर फोन किया। बाद में थाने जाकर केस दर्ज कराया। कारोबारी का आरोप है कि गैंगस्टर ने उसके खिलाफ सोशल मीडिया पर भी माहौल बनाया है और सोशल मीडिया पर भी जान से मारने की धमकी देकर बदनाम करने की कोशिश की है।
प्रॉपर्टी कारोबारी से मांगे थे 10 लाख

जयपुर में अब दिल्ली और मुंबई के बदमाशों की तर्ज पर रंगदारी मांगने का नया खेल शुरू होता जा रहा है। पांच दिन के दौरान ही दो बड़े केस सामने आए हैं। संदीप चौधरी पर केस दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले प्रॉपर्टी कारोबारी ने मनीष नाम के एक गैंगस्टर के खिलाफ दस लाख की रंगदारी मांगने का केस दर्ज कराया था। कारोबारी को हत्या करने की धमकी देने के नाम पर मनीष ने रुपए मांगे थे। कारोबारी सीधा मालपुरा गेट थाना चला गया और केस दर्ज कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो