scriptफरारी में पपला ने जिया पर उड़ाए लाखों रुपए, बैंक में जमा कराए 13 लाख, महंगी गाड़ी दिलवाई | Gangster papla gurjar take gift lover jiya crime news | Patrika News
जयपुर

फरारी में पपला ने जिया पर उड़ाए लाखों रुपए, बैंक में जमा कराए 13 लाख, महंगी गाड़ी दिलवाई

फरारी के दौरान वांटेड पपला ने खर्च कर दिए कई लाख रुपए, जिया को भेजा जेल, हरियाणा से जिया के बैंक खाते में जमा करवाए 13 लाख रुपए, स्कूटी भी दिलवाई

जयपुरFeb 04, 2021 / 11:22 pm

pushpendra shekhawat

a6.jpg
मुकेश शर्मा/ जयपुर. बहरोड़ थाने पर फायरिंग करने के बाद वांटेड पपला ने फरारी के दौरान कई लाख रुपए खर्च किए। पुलिस पपला को रुपए पहुंचाने वालों को भी तलाश रही है। इतना ही नहीं कोल्हापुर निवासी महिला मित्र जिया के बैंक खाते में ही हरियाणा से करीब 13 लाख रुपए जमा भी करवाए और जिया को नई स्कूटी भी दिलवाई।
जयपुर रेंज आइजी हवा सिंह घुमरिया ने बताया कि वांटेड पपला की महिला मित्र जिया को सात दिन पुलिस रिमांड अवधि होने के बाद गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। हरियाणा से कोल्हापुर में जिया के बैंक खाते में मोटी रकम डलवाई गई, यह रकम किसने डलवाई, इसकी तस्दीक की जा रही है। पूछताछ में जिया ने बताया कि वांटेड पपला ने उसको बताया था कि उसके पिता का ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। पिता के पास कई ट्रक है। उसके पिता जरूरत होने पर उसे रुपए देते रहते हैं।
पपला के पिता ने जिया के बैंक खाते में रुपए जमा करवाए हैं। जबकि वांटेड पपला के पिता खेती करते हैं और अमीर भी नहीं है। वांटेड पपला का खुद के घर भी बहुत कम आना जाना है। आइजी घुमरिया ने बताया कि वांटेड पपला से पूछताछ में कुछ अहम सुराग मिले हैं। जल्द बहरोड़ थाने पर फायरिंग मामले और खुलासा किया जा सकेगा।
गौरतलब है कि वांटेड पपला और उसकी महिला मित्र को नीमराना थाने में रखा गया। वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अभी भी दोनों में प्रेम का खुमार नहीं उतरा है। दोनों अलग रहते हुए एक दूसरे के संबंध में भी पूछताछ करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो