गैंगस्टर पपला की जींस के स्टीकर से हड़कम्प!

गैंगस्टर विक्रमसिंह गुर्जर उर्फ पपला को शुक्रवार को पुलिस के कड़े सुरक्षा घेरे में अजमेर जिले के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लाया गया। पपला ने अदालत के जरिए लगातार पेट दर्द की शिकायत की थी। कोर्ट के आदेश पर उसे उपचार के लिए लाया गया था। अस्पताल में पपला की जीन्स पर मोबाइलनुमा आकृति नजर आने से हड़कम्प मच गया।

By: Gaurav Mayank

Published: 11 Sep 2021, 12:29 AM IST

जयपुर। गैंगस्टर विक्रमसिंह गुर्जर (papla gurjar) उर्फ पपला को शुक्रवार को पुलिस के कड़े सुरक्षा घेरे में अजमेर जिले के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लाया गया। पपला ने अदालत के जरिए लगातार पेट दर्द की शिकायत की थी। कोर्ट के आदेश पर उसे उपचार के लिए लाया गया था। अस्पताल में पपला (papla gurjar) की जीन्स पर मोबाइलनुमा आकृति नजर आने से हड़कम्प मच गया। जिसे जेल प्रशासन ने स्टीकर बताया।

शुक्रवार सुबह साढ़े 11 बजे अलवर के कुख्यात गैंगस्टर विक्रमसिंह गुर्जर उर्फ पपला (papla gurjar) को पुलिस के चालानी गार्ड घूघरा की हाई सिक्योरिटी जेल से जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से चिकित्सकीय परामर्श के बाद उसे वापस जेल भेज दिया। जेल अधीक्षक प्रीति चौधरी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर पपला की जांच करवाई गई। उसने पेट में नियमित दर्द रहने की शिकायत की थी।

स्टीकर से मचा हड़कम्प
अस्पताल में आपातकालीन प्रवेशद्वार से आउट डोर तक जाने के दौरान पपला गुर्जर की जींस की दाहिनी जेब पर मोबाइलनुमा आकृति नजर आई। वीडियो व फोटो में नजर आई आकृति की जानकारी जब जेल अधीक्षक प्रीति चौधरी को लगी तो वह हाई सिक्योरिटी जेल पहुंचीं। उन्होंने पपला के बैरक की तलाशी ली। हालांकि पपला की जींस पर मोबाइलनुमा आकृति स्टीकर निकली।

इनका कहना है...

मोबाइल की सूचना पर तुरन्त पहुंचकर जांच की गई। जींस की जेब पर लगा स्टीकर मोबाइलनुमा प्रतीत हो रहा है।
प्रीति चौधरी, जेल अधीक्षक अजमेर

Gaurav Mayank
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned