scriptपपला गुर्जर के काफिले में घुसे 24 में से 5 निकले वांटेड | Gangster Papla shifted to Ajmers high security jail | Patrika News

पपला गुर्जर के काफिले में घुसे 24 में से 5 निकले वांटेड

locationजयपुरPublished: Feb 17, 2021 10:40:59 am

Submitted by:

santosh

हरियाणा के शातिर बदमाश विक्रम सिंह गुर्जर उर्फ पपला गुर्जर को जेल ले जाते समय काफिले में आए 24 आरोपियों में से पांच बहरोड थाने के निकले।

हाई सिक्योरिटी में जवानों के कंधे का सहारा लेकर उतरा गैंगस्टर पपला

हाई सिक्योरिटी में जवानों के कंधे का सहारा लेकर उतरा गैंगस्टर पपला

जयपुर। हरियाणा के शातिर बदमाश विक्रम सिंह गुर्जर उर्फ पपला गुर्जर को जेल ले जाते समय काफिले में आए 24 आरोपियों में से पांच बहरोड थाने के निकले। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उधर, पपला को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट कर दिया गया।

इस बीच, पुलिस पपला गुर्जर को छुड़वाने के फरार चल रहे उसके साथी राजवीर की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का मानना है कि राजवीर के पास कई अत्याधुनिक हथियार हो सकते हैं। जयपुर रेंज आईजी हवा सिंह घुमरिया ने बताया कि काफिले में घुसे लोगों में पपला गैंग के साथी होने की आशंका पर जयपुर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धांत शर्मा को बहरोड भेजा गया। तस्दीक में पकड़े गए आरोपियों का पपला गैंग से संबंध नहीं निकला। आरोपी अन्य वारदात के लिए आए थे।

पकड़े गए 24 बदमाश हरियाणा के वल्लभगढ़, अटेली मंडी, दिल्ली, बहरोड़, नीमराना क्षेत्र के रहने वाले थे। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि खैरथल निवासी संजना किन्नर और भिवाड़ी निवासी सीमा किन्नर के बीच बधाई मांगने पर चल रहे क्षेत्राधिकार को लेकर विवाद चल रहा है। आरोपी संजना किन्नर को कब्जा दिलाने आए थे। सीमा किन्नर की रिपोर्ट पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो