पपला गुर्जर के काफिले में घुसे 24 में से 5 निकले वांटेड

हरियाणा के शातिर बदमाश विक्रम सिंह गुर्जर उर्फ पपला गुर्जर को जेल ले जाते समय काफिले में आए 24 आरोपियों में से पांच बहरोड थाने के निकले।

By: santosh

Published: 17 Feb 2021, 10:40 AM IST

जयपुर। हरियाणा के शातिर बदमाश विक्रम सिंह गुर्जर उर्फ पपला गुर्जर को जेल ले जाते समय काफिले में आए 24 आरोपियों में से पांच बहरोड थाने के निकले। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उधर, पपला को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट कर दिया गया।

इस बीच, पुलिस पपला गुर्जर को छुड़वाने के फरार चल रहे उसके साथी राजवीर की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का मानना है कि राजवीर के पास कई अत्याधुनिक हथियार हो सकते हैं। जयपुर रेंज आईजी हवा सिंह घुमरिया ने बताया कि काफिले में घुसे लोगों में पपला गैंग के साथी होने की आशंका पर जयपुर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धांत शर्मा को बहरोड भेजा गया। तस्दीक में पकड़े गए आरोपियों का पपला गैंग से संबंध नहीं निकला। आरोपी अन्य वारदात के लिए आए थे।

पकड़े गए 24 बदमाश हरियाणा के वल्लभगढ़, अटेली मंडी, दिल्ली, बहरोड़, नीमराना क्षेत्र के रहने वाले थे। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि खैरथल निवासी संजना किन्नर और भिवाड़ी निवासी सीमा किन्नर के बीच बधाई मांगने पर चल रहे क्षेत्राधिकार को लेकर विवाद चल रहा है। आरोपी संजना किन्नर को कब्जा दिलाने आए थे। सीमा किन्नर की रिपोर्ट पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned