scriptGangwar in jaipur: 21 साल के गैंगस्टर की जघन्या हत्या, 9 केस दर्ज थे | Gangwar in jaipur. 21 year criminal murdered by other criminals | Patrika News

Gangwar in jaipur: 21 साल के गैंगस्टर की जघन्या हत्या, 9 केस दर्ज थे

locationजयपुरPublished: May 24, 2022 07:02:00 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

जिस युवक की हत्या की गई उसकी उम्र सिर्फ 21 साल थी और उस पर हत्या के करीब नौ केस दर्ज थे। बीती रात ही वह लापता हुआ था और सवेरे उसके परिवार ने झोटवाउ़ा थाने में अपहरण की सूचना दी थी। आज सवेरे उसका शव मिला।

gang_war_photo_2022-05-24_11-41-20.jpg

जयपुर शहर में गैंगवार की एक और वारदात सामने आई है। दो सप्ताह के दौरान यह तीसरी घटना है जब बदमाशों के एक गुट ने दूसरे बदमाश को घेरकर मारा और उसे बेहद ही खतरनाक मौत दी। हड्डियों तोड़ दीं, सिर फाड़ दिया, सरिया घुसा दी और गोली मार दी। जब सवेरे पुलिस ने लाश देखी तो एक बाद तो लाश की हालत देखकर पुलिस वालों के भी रौंगटे खड़े हो गए। जिस युवक की हत्या की गई उसकी उम्र सिर्फ 21 साल थी और उस पर हत्या के करीब नौ केस दर्ज थे। बीती रात ही वह लापता हुआ था और सवेरे उसके परिवार ने झोटवाड़ा थाने में अपहरण की सूचना दी थी। आज सवेरे उसका शव मिला।

करधनी पुलिस ने बताया कि बोयतावाला क्षेत्र में सौ फीट रोड पर एक खाली प्लॉट में एक युवक का शव मिला। पैर बंधे हुए थे सिर फटा हुआ था। आंख के पास चाकू मारने जैसा निशान भी मिला। सीने में और हाथ के नीचे ऐसे निशान मिले हैं कि जैसे गोली मारी गई है या फिर रॉड घुसाई गई है। पुलिस का मानना है कि किसी चौपहिया वाहन में उसे यहां तक लाया गया है और फिर यहां फेंका गया है। मृतक की पहचान सनी नाम के युवक के रुप में की गई हैं। सनी के बारे मंे पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा और आसपास के अन्य थानों में उसके खिलाफ करीब नौ केस दर्ज हैं। वह कई मामलों मंे पकडा भी जा चुका है। बीती रात झोटवाड़ा से ही उसका अपहरण किया गया था और उसके बाद उसे लगभग पूरी रात यातनाएं दी गई। फिर लाश यहां फेंक दी गई। झोटवाड़ा से घटना स्थल तक आने वाले हर रास्ते मंे सीसी टीवी सर्च करना पुलिस ने शुरु कर दिया है। विरोधी गुट के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल सकी है।

पुलिस अधकारियों ने बताया कि देर रात हुई इस गैंगवार में जिस युवक की हत्या की गई उसका पिछले कुछ महीनों से झोटवाड़ा और आसपास के ही कई बदमाशों से टसल चल रही थी। इन बदमाशों में अशोक नरुका, नेमी चौधरी, जयंिसह रिणवा समेत अन्य नाम शामिल हैं। अफसरों का कहना है कि संभव है इनमें से ही किसी ने मौका देखकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

https://youtu.be/8CTRoF72zQw

जयपुर में दो सप्ताह के दौरान गैंगवार की यह तीसरी घटना बताई जा रही है। इससे पहले दौसा के एक गैंगस्टर जीतू बोरोदा की हत्या कर दी गई थी। उसका शव जयपुर के बस्सी क्षेत्र में मिला था। इसी महीने उसकी शादी होने वाली थी। उसके बाद जयपुर ग्रामीण इलाके में नागौर के नांवा निवासी साहिल की हत्या कर दी गई थी। नावां से साहिल जयपुर के मोजमाबाद क्षेत्र में एक शादी में शामिल होने आया था। कुछ दिन पहले साहिल ने विरोधी गुट के बदमाश के पैर तोड़ दिए थे, उसी का बदला साहिल से लिया गया था और उसे मौत के घाट उतारा गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो