scriptIndian Railway : 12 घंटे तक जयपुर में फाटक रहेगा बंद, होगा मेंटेंनेंस कार्य | Gate will remain closed in Jaipur for 12 hours | Patrika News

Indian Railway : 12 घंटे तक जयपुर में फाटक रहेगा बंद, होगा मेंटेंनेंस कार्य

locationजयपुरPublished: Sep 28, 2022 06:01:26 pm

Submitted by:

Arvind Palawat

उत्तर पश्चिम रेलवे के जयपुर मंडल पर लगातार मेंटेंनेंस के कार्य किए जा रहे है। ऐसे में गुरूवार को जयपुर मंडल में रेल पथ मरम्मत के कारण फाटक 12 घंटे के लिए बंद रहेगा।

12 घंटे तक जयपुर में फाटक रहेगा बंद

12 घंटे तक जयपुर में फाटक रहेगा बंद

जयपुर। उत्तर पश्चिम रेलवे के जयपुर मंडल पर लगातार मेंटेंनेंस के कार्य किए जा रहे है। ऐसे में गुरूवार को जयपुर मंडल में रेल पथ मरम्मत के कारण फाटक 12 घंटे के लिए बंद रहेगा। जयपुर मंडल ने इस संबंध में जानकारी दी है ताकि आम लोगों को असुविधा ना हो। बता दें कि जयपुर मण्डल में रेल पथ मरम्मत कार्य के लिए सांगानेर-श्योदासपुरा पदमपुरा स्टेशनों के बीच शिवदासपुरा पदमपुरा रेलवे यार्ड स्थित समपार फाटक संख्या-64 मलवा फाटक को गुरूवार को सुबह 8 से रात 8 बजे तक पूरी तरह से बंद रखा जाएगा।
यह भी पढ़ेंः Indian Railways : त्योहारी सीजन में रेलवे ने चलाई स्पेशल ट्रेन, जानें शेड्यूल…

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार रेल पथ मरम्मत कार्य हेतु जयपुर-सवाईमाधोपुर रेलखण्ड में सांगानेर-श्योदासपुरा पदमपुरा स्टेशनों के मध्य शिवदासपुरा पदमपुरा रेलवे यार्ड स्थित समपार फाटक संख्या-64 (मलवा फाटक) गुरूवार को पूरी तरह से बंद रखा जाएगा। उन्होंने समपार फाटक उपभोक्ताओं को होने वाली असुविधा के लिए खेद जताया है।
https://youtu.be/yFWpRgv37LY
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो