scriptमुख्यमंत्री ने गिनाए विकास कार्य, कलक्टर बोले-यस मेम | gaurav yatra | Patrika News

मुख्यमंत्री ने गिनाए विकास कार्य, कलक्टर बोले-यस मेम

locationजयपुरPublished: Aug 25, 2018 01:53:29 am

Submitted by:

pushpesh

राजस्थान गौरव यात्रा का दूसरा चरण जैसलमेर से शुरू

gaurav yatra

मुख्यमंत्री ने गिनाए विकास कार्य, कलक्टर बोले-यस मेम

जैसलमेर.

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के दूसरा चरण का शुक्रवार को जैसलमेर से आगाज हुआ। यहां आयोजित सभा में लोग उस समय हतप्रभ होकर देखते रह गए जब उनके सामने जिला कलक्टर को खड़ा कर दिया गया। मुख्यमंत्री उनसे पूछ रही थी कि मैं जो काम कह रही हूं वे हुए या नहीं, हां या ना में जवाब दो। मुख्यमंत्री कार्यों को बोलती रही और जिला कलक्टर ओमप्रकाश कसेरा यस मेम…यस मेम कहकर हामी भरते रहे।
जैसलमेर के हनुमान चौराहा पर शुक्रवार को राजस्थान गौरव यात्रा की आमसभा में मुख्यमंत्री ने सरकार की ओर से करवाए गए कार्यों को पहले स्क्रीन पर बताया और बाद में संबोधन के दौरान कलक्टर को सामने खड़ा कर हामी भरवाई। एक लाभार्थी को भी मंच पर बुलाकर सरकारी योजनाओं से मिले लाभ की जानकारी ली गई।
कानाफूसी से घबराने की जरूरत नहीं
बाड़मेर-जैसलमेर में जसवंतङ्क्षसह की पुत्रवधू चित्रासिंह के सक्रिय होने को लेकर बिना किसी का नाम लिए तंज कसा कि कानाफूसी करने वाले आएंगे लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। काले झण्डे दिखाए या कानाफूसी करे इससे घबराने की जरूरत नहीं है।
शक्ति सम्मेलन में कहा, सब महिलाएं मुख्यमंत्री
आमसभा से पहले मुख्यमंत्री शक्ति सम्मेलन में पहुंची जो पहले क्षत्राणी सम्मेलन के नाम से होना था। उन्होंने यहां महिलाओं से कहा कि वे अपने-अपने घर की मुख्यमंत्री हैं। महिलाओं के लिए सरकार की कई सारी योजनाएं हैं। मुख्यमंत्री को महिलाओं ने चुनरी ओढ़ाकर व तलवार भेंट कर स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने हवा में तलवार लहराकर कहा कि महिलाएं इस देश की शक्ति है।
जेब में काला कपड़ा, नारेबाजी करते ही पुलिस ने दबोचा
जैसलमेर के हनुमान चौक में हुई मुख्यमंत्री की सभा में काला कपड़ा लेकर एक युवक बैठ गया। मुख्यमंत्री के मंच पर बैठने के बाद नारेबाजी करते हुए उसने कपड़ा बाहर निकाला तब तक पुलिस ने दबोच लिया। मुख्यमंत्री ने भी अपने संबोधन में इस पर कहा कि यह काला टीका है, इससे घबराने की जरूरत नहीं। किसी शुभ कार्य के लिए काला टीका होना चाहिए। सीएम के स्वागत के दौरान यह युवक नारेबाजी कर रहा था। तीसरी पंक्ति में बैठे युवक की हरकत देखते ही पुलिसकर्मी झपट पड़े और युवक को सभा से बाहर किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो