जीडीपी माइनस — 23.8 और मोदी खिला रहे हैं मोर को चुग्गा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आर्थिक हालातों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

By: rahul

Published: 07 Sep 2020, 07:48 PM IST

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आर्थिक हालातों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। डोटासरा ने सोमवार को पीसीसी में मीडिया से बातचीत में कहा कि जीडीपी तो माइनस 23.8 पहुंच गई है और पीएम मोदी अपने आवास में बैठकर मोर को चुग्गा खिला रहे है। डोटासरा ने कहा कि आज पूरा देश पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के योगदान को याद कर रहा है। जब पूरा विश्च मंदी से जूझ रहा था तो यूपीए शासन में विकास तेजी से आगे बढ़ रहा था।

डोेटासरा ने कहा कि पीएम मोदी ने सरकार संभालने के बाद दो ही चीजों के लिए जाना जाता है पहला चुनाव के वक्त झूठे वादे करना और और दूसरा प्रधानमंत्री बनने के बाद विदेशों के दौरे करना। प्रधानमंत्री के विदेश दौरे तो कोरोना ने बंद कर दिए और उनके झूठ और जुमलेबाजी को देश की जनता समझ चुकी है, जनता इससे त्रस्त है, इसका अंदाजा उनके मन की बात कार्यक्रम से भी लगा सकते है। डोटासरा ने कहा कि भाजपा इन दिनों अंतर्कलह से जूझ रही है। गृह मंत्री अमित शाह आजकल कहीं नजर नहीं आते
डोटासरा ने कहा प्रभारी अजय माकन के कार्यक्रम में आंशिक बदलाव हुआ है।
पायलट को जन्म दिन की बधाई
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सचिन पायलट को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि जन्मदिन किसी भी व्यक्ति के लिए बहुत खास होता है और उसे अपने तरीके से अपने ढंग से मनाने का अधिकार है।

pm modi
rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned