scriptमहारैली की तैयारियों पर 11 कमेटियों से गहलोत-माकन लेंगे जमीनी फीडबैक | Gehlot and Maken will take on the ground feedback on Maha Rally | Patrika News

महारैली की तैयारियों पर 11 कमेटियों से गहलोत-माकन लेंगे जमीनी फीडबैक

locationजयपुरPublished: Dec 09, 2021 09:46:42 am

Submitted by:

firoz shaifi

-सुबह 11 बजे पीसीसी मुख्यालय में होगी बैठक, पीसीसी मुख्यालय में लगातार बैठकों का दौर, दोपहर 12 बजे जयपुर शहर कांग्रेस की भी बैठक, शाम 4 बजे पीसीसी में मीडिया से चर्चा करेंगे मुख्यमंत्री

congress

congress

जयपुर। राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में 12 दिसंबर को होने वाली कांग्रेस की राष्ट्रव्यापी रैली की तैयारियों को लेकर सत्ता और संगठन में कवायद तेज है। रैली की तैयारियों को लेकर इन दिनों प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में लगातार बैठकों का दौर चल रहा है, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी अजय माकन लगातार कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं की बैठकें लेकर रैली की तैयारियों का फीडबैक ले रहे हैं।

इसी क्रम में आज एक बार फिर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में लगातार बैठकों का दौर है, आज सुबह 11 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में रैली को सफल बनाने के लिए बनाई गई 11 इंतजामात कमेटियों की बैठक बुलाई गई है। बीते 3 दिनों में यह दूसरा मौका है जब प्रदेश प्रभारी अजय माकन कमेटियों की बैठक ले रहे हैं। बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी शामिल होंगे। तीनों नेता 11 कमेटियों के अध्यक्षों, संयोजकों और सदस्यों के साथ रैली की तैयारियों का फीडबैक और जायजा लेंगे।

इन 11 कमेटियों को जिम्मेदारी
कांग्रेस की महारैली को सफल बनाने के लिए जो 11 कमेटियां गठित की गई हैं, उनमें पानी बिजली स्वच्छता समिति, सभा स्थल व्यवस्था समिति, मेडिकल सहायता समिति, मीडिया समन्वय समिति, यातायात एवं सुरक्षा व्यवस्था समिति, प्रचार प्रसार समिति, झंडा पोस्टर बैनर संबंध समिति, टेंट वे सजावट समिति, समिति कंट्रोल रूम समिति, मंच व्यवस्था समिति और अतिथि आवास व्यवस्था समिति है।

12 बजे जयपुर शहर कांग्रेस की बैठक
इधर प्रदेशों में मुख्यालय में ही रैली मैं ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने को लेकर आज जयपुर शहर कांग्रेस के निवर्तमान जिलाध्यक्ष और खाद्य आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने जयपुर शहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है। बैठक में प्रदेश प्रभारी अजय माकन और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा भी शामिल होंगे और कार्यकर्ताओं को रैली को सफल बनाने का आह्वान करेंगे। इसके बाद शाम चार बजे प्रदेश मुख्यालय में ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश प्रभारी अजय माकन मीडिया के साथ रैली की तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो