सीएम अशोक गहलोत का सीधा हमला, बोले- पायलट निकम्मा और धोखेबाज

सीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा है कि मैं जानता था , पायलट निकम्मा और धोखेबाज है।

By: rahul

Updated: 20 Jul 2020, 06:30 PM IST

जयपुर। सीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे 7 साल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रहे है यह बड़ी बात है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने उन पर विश्वास जताया। सिर्फ दस बारह वर्ष में वे सब कुछ बन गए, ऐसा बहुत कम देखने में आता है। कम उम्र में पायलट को बहुत कुछ मिला। गहलोत ने होटल फेयर माउंट में मीडिया से बातचीत में यह भी कहा कि मैं जानता था पायलट निकम्मा और धोखेबाज है।

गहलोत बोले, इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब पार्टी अध्यक्ष ही विधायकों को खरीद कर खुद की सरकार गिराने की साजिश कर रहा हो। गहलोत ने कहा कि मानेसर में विधायकों से मोबाइल ले लिये गए हैं,हमारे यहां मोबाइल फ्री है, वहां से मेरे पास फोन आ रहे है। कोई नाई से फोन करा रहे तो कोई वेटर से फोन करा रहा है। बाउंसर लगा रखे है। पायलट खुद साजिश में शामिल है। हम तो कोरोना की लड़ाई लड़ रहे है। पायलट की भी जिम्मेदारी बनती थी।

गहलोत ने कहा कि अब तो भाजपा के लोग भी बोल रहे है कि उनका कदम आत्मघाती होगा। हम न्याय मिलेगा। हमारे पास पूरा बहुमत है। भैंरो सिंह शेखावत की भी सरकार गिराने की साजिश की गई थी, उस वक्त देश में पी वी नरसिम्हाराव की सरकार थी। मुझसे भी संपर्क किया गया था लेकिन मैं षडयंत्र में शामिल नहीं हुआ। मैंने तत्कालीन राज्यपाल बलिराम भगत से भी यहीं बात कही। जब कोई सीएम अपनी बीमारी का इलाज कराने विदेश गया है, उस वक्त सरकार गिराने का काम करें यह राजस्थान की परम्परा नहीं है। सत्यमेव जयते

rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned