scriptगहलोत कैबिनेट की बैठक 14 अक्टूबर को, कई एजेडों पर होगी चर्चा | Gehlot cabinet meeting on October 14 | Patrika News

गहलोत कैबिनेट की बैठक 14 अक्टूबर को, कई एजेडों पर होगी चर्चा

locationजयपुरPublished: Oct 13, 2019 06:35:44 pm

Submitted by:

firoz shaifi

राज्य की गहलोत कैबिनेट की बैठक 14 अक्टूबर को दोपहर 12.30 बजे मुख्यमंत्री कार्यालय में बुलाई गई है। बैठक में मंत्रिमंडल के सभी सदस्य शामिल होंगे।

secretariat rajasthan

secretariat rajasthan

जयपुर। राज्य की गहलोत कैबिनेट की बैठक 14 अक्टूबर को दोपहर 12.30 बजे मुख्यमंत्री कार्यालय में बुलाई गई है। बैठक में मंत्रिमंडल के सभी सदस्य शामिल होंगे।

कैबिनेट की बैठक बुलाए जाने को लेकर मंत्रिमंडल सचिवालय की ओर से शनिवार को आदेश जारी किए गए थे, सभी मंत्रियों को इसकी सूचना भी भिजवा दी गई है। हालांकि बैठक का एजेंडा अभी तय नहीं है।
लेकिन माना जा रहा है कि निकाय चुनाव के साथ ही कई दूसरे मुद्दों पर बैठक में चर्चा होगी। वैसे भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाक के बीच शनिवार रात धारीवाल के सरकारी आवास पर दोनों के बीच लंबा मंत्रणा हुई थी।

हालांकि दिलचस्प बात ये है कि मंत्रिमंडल सचिवालय की ओर से प्रत्येक बुधवार को ही कैबिनेट की बैठक बुलाए जाने के आदेश पूर्व में जारी हुए थे, लेकिन इस बार कैबिनेट की बैठक 14 अक्टूबर सोमवार को आयोजित होने जा रही है। इसे लेकर सत्ता के गलियारों से लेकर नौकरशाहों के बीच खासी चर्चा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो