कांग्रेस सरकार सिर्फ तबादलों में व्यस्त : डॉ. अलका गुर्जर

महिला सुरक्षा को लेकर प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

By: hanuman galwa

Updated: 10 Mar 2019, 08:14 PM IST

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता डॉ. अलका गुर्जर ने आरोप लगाया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार केवल तबादलों में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आते ही पूरे प्रदेश में महिलाओं के प्रति अत्याचार बढ़े हैं। प्रदेश का ऐसा कोई भी शहर नहीं बचा है, जहां बच्चियों और महिलाओं के साथ गंभीर वारदात नहीं हुई हो।
प्रदेश भाजपा कार्यालय में रविवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रवक्ता डॉ. अलका गुर्जर ने कहा कि भरतपुर, अलवर, झुंझुनूं, जयपुर, टोंक सहित प्रदेश के करीब हर शहर में कहीं ना कहीं शर्मनाक वारदात सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून का राज खत्म होता दिख रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनावी लाभ लेने के लिए तबादलों में व्यस्त चल रही है। जनता से किए गए वादों को पूरा करने का इनका कोई मन नहीं है।


राजभवन में चोरी
अलका गुर्जर ने कहा कि इतिहास में पहली बार राजभवन में चोरी की घटना ने साबित कर दिया हैं कि चोरों के हौसले कितने बुलंद है और कांग्रेस राज में कानून व्यवस्था एकदम चौपट हो चुकी है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए राज्यपाल महोदय को खुद प्रसंज्ञान लेना पड़ा और पुलिस के आला अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई करने के आदेश दिए गए।


जनहित से खिलवाड़
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार महिलाओं को स्वाभिमान प्रदान वाली योजना भामाशाह को बंद करने में जुटी है। प्रदेश सरकार न तो किसानों की कर्जमाफी की फाइल केंद्र सरकार को भिजवा रही है और न ही केंद्र की आयुष्मान भारत योजना क लाभ दिलाने के लिए कोई कदम उठा रही है। उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जनहित से खिलवाड़ का आरोप लगाया।

hanuman galwa Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned