scriptकांग्रेस सरकार तबादलों में उलझी, किसान-बेरोजगारों को भूली : सतीश पूनियां | gehlot government bussy in transfers | Patrika News

कांग्रेस सरकार तबादलों में उलझी, किसान-बेरोजगारों को भूली : सतीश पूनियां

locationजयपुरPublished: Mar 11, 2019 05:21:24 pm

Submitted by:

hanuman galwa

वादा खिलाफी का लगाया आरोप, कहा- केंद्रीय योजनाओं का भी लाभ नहीं दिलवा पाएगहलोत सरकार को बताया जुमलों और खोखले वादों की सरकार

bjp

bjp

भाजपा ने प्रदेश की गहलोत सरकार को कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए जुमलों और वादों की सरकार बताया। भाजपा ने किसान और बेरोजगारों से वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार केवल तबादलों में उलझकर रह गई है। इससे कर्मचारी वर्ग भी प्रताडऩा झेल रहा है।
प्रदेश भाजपा मुख्यालय में सोमवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में विधायक एवं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सतीश पूनियां ने कहा कि दस दिन में किसानों का संपूर्ण कर्ज माफ करने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार 80 दिन के शासन में जुमले और वादों से आगे नहीं बढ़ पाई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत केंद्र की किसान सम्मान निधि का भी प्रदेश के किसानों को समुचित लाभ नहीं दिला पाए। उन्होंने कहा कि गहलोत की तरह कमोबेश सभी गैर भाजपा शासित राज्यों की सरकारों का किसानों के प्रति उदासीन रवैया रहा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कर्जमाफी भी दिखावे से आगे नहीं बढ़ पाई। बेरोजगार भी ठगा सा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गहलोत ने पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी योजनाएं बंद कर दी।

इस बार भी मिशन 25
सतीश पूनियां ने कहा कि राजस्थान में इस बार भी हमारा मिशन-25 ही है। उन्होंने कहा कि जनता मोदी के साथ है और लोग उन्हें फिर प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पिछली बार ही तरह इस बार भी राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीटों पर कमल खिलेगा। टिकट वितरण को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी किसी का टिकट काटती नहीं है। कुछ नए चेहरों को मौका देती है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर हम जनता के बीच जा रहे हैं ।

ज्योतिष का धंधा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनने की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भविष्यवाणी पर सतीश पूनियां ने पलटवार किया कि जादूगर ने ज्योतिष का धंधा कब शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में उनकी जादूगीरी इस लोकसभा चुनाव में उतर जाएगी और ज्योतिष का उनका नया धंधा भी लोकसभा चुनाव परिणाम के साथ ही चौपट हो जाएगा।

दोनों मजबूत
झालावाड़ में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे तथा सांसद दुष्यंतसिंह में से कौन मजबूत है? इस सवाल पर पूनियां ने कहा कि दोनों ही मजबूत हैं। एक विधानसभा में मजबूत हैं तो दूसरे लोकसभा में मजबूत हैं। खुद के चुनाव लडऩे संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं तो पार्टी का साधारण कार्यकर्ता हूं। पार्टी जो भी आदेश देगी, पूरी निष्ठा से पालना करूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो