प्रदेश में अराजकता का माहौल : मंजू शर्मा

Hanuman Ram Galwa | Updated: 13 Jun 2019, 08:52:44 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

प्रदेश की सरकार सुरक्षा देने में नाकाम

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री मंजू शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार प्रदेशवासियों को सुरक्षा देने में विफल रही है। प्रदेश में अराजकता तथा भय का वातावरण बना हुआ है।
शर्मा ने कहा कि कई दिनों से प्रदेश में बजरी माफिया का आतंक बना हुआ है। कई बार पुलिस अधिकारियों पर भी बजरी माफियाओं ने प्राणघातक हमले किए हैं। उन्होंने कहा कि करधनी क्षेत्र की गंगा विहार कॉलोनी के अध्यक्ष किशोर सिंह को माफियाओं ने जिस प्रकार कुचल कर मार डाला, इससे प्रदेश की जनता में रोष व्याप्त है। अपराधियों द्वारा धमकी देने के बाद जिस प्रकार हत्या को अंजाम दिया गया उससे स्पष्ट होता है कि प्रदेश में ना तो कानून व्यवस्था है और ना हीं अपराधियों में किसी प्रकार का भय है। शर्मा ने कहा कि सरकार को इस मामले में तुरन्त कार्यवाही करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार करना चाहिए तथा पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देना चाहिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned