scriptPM Modi को लेकर गहलोत ने दिया बड़ा बयान, बोले समय रहते यह काम करते तो नहीं होती आलोचना | Gehlot made a big statement about PM Modi, said if this work was done on time then there would have been no criticism | Patrika News
जयपुर

PM Modi को लेकर गहलोत ने दिया बड़ा बयान, बोले समय रहते यह काम करते तो नहीं होती आलोचना

उन्होंने कहा कि विपक्ष की भूमिका क्यों महत्वपूर्ण हो जाती है ये हम इस घटना से समझ सकते हैं।

जयपुरJul 08, 2024 / 09:38 pm

जमील खान

Jaipur News : जयपुर. राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने विपक्ष की भूमिका को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा है कि यदि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विपक्ष की आलोचना को सकारात्मक दृष्टिकोण से लेते एवं शांति स्थापना के प्रयास के लिए एक-दो बार मणिपुर के दौरे कर लेते तो उन्हें इतनी आलोचना नहीं झेलनी पड़ती। गहलोत ने सोमवार को अपने बयान में यह बात कही। उन्होंने कहा कि विपक्ष की भूमिका क्यों महत्वपूर्ण हो जाती है ये हम इस घटना से समझ सकते हैं।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगभग पिछले एक वर्ष से मोदी से मणिपुर दौरे की मांग कर रहे थे और उनके मणिपुर न जाने की आलोचना भी कर रहे थे। पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा यदि प्रधानमंत्री मोदी विपक्ष की आलोचना को सकारात्मक दृष्टिकोण से लेते एवं शांति स्थापना के लिए प्रयास हेतु एक-दो बार मणिपुर के दौरे कर लेते तो प्रधानमंत्री को इतनी आलोचना नहीं झेलनी पड़ती।
गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा, हो सकता है पक्ष-विपक्ष की भावना के अनुरूप वहां की जनता भी शांति स्थापित करने की दिशा में दो कदम आगे बढ़ती। उन्होंने कहा कि पूरे देश में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की विफलता एवं प्रधानमंत्री, गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) की भूमिका को लेकर जो भयंकर आलोचना हो रही है उससे बचा नहीं जा सकता।

Hindi News/ Jaipur / PM Modi को लेकर गहलोत ने दिया बड़ा बयान, बोले समय रहते यह काम करते तो नहीं होती आलोचना

ट्रेंडिंग वीडियो