scriptGehlot Minister Bhanwar Singh Bhati attack in Sikar | राजस्थान : Ashok Gehlot सरकार के ऊर्जा मंत्री Bhanwar Singh Bhati पर 'अटैक'! देखें VIDEO | Patrika News

राजस्थान : Ashok Gehlot सरकार के ऊर्जा मंत्री Bhanwar Singh Bhati पर 'अटैक'! देखें VIDEO

ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी पर 'हमला'! मानसिक विक्षिप्त शख्स ने पीछे से मारा मुक्का, एकाएक हुए वाकये से हर कोई रह गया सन्न, सीकर के फतेहपुर में रविवार की घटना, 'हमले' का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

 

जयपुर

Published: November 29, 2021 03:07:29 pm

जयपुर।


गहलोत सरकार में नए ऊर्जा मंत्री बनाये गए भंवर सिंह भाटी की सुरक्षा में रविवार को चूक का मामला सामने आया है। दरअसल, मंत्री बनाये जाने की ख़ुशी में जगह-जगह हो रहे स्वागत-अभिनन्दन के दौरान कल सीकर में एक शख्स ने उन्हें पीछे से आकर ज़ोरदार धक्का देते हुए घूँसा मारा। एकाएक हुए इस वाकये से ऊर्जा मंत्री के अलावा उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी और मौके पर मौजूद कार्यकर्ता भी हैरत में पड़ गए।

Gehlot Minister Bhanwar Singh Bhati attack in Sikar

सामने आया है कि जिस शख्स ने मंत्री को धक्का दिया वो मानसिक विक्षित है। जब ये वाकया हुआ तब फतेहपुर विधायाक हाकम अली खान सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। घटना के दौरान हड़कंप की स्थिति बन गई। फिलहाल इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार ऊर्जा मंत्री कल जयपुर से बीकानेर के लिए सड़क मार्ग से निकले हुए थे। बीच रास्ते में जगह-जगह उनका स्वागत-अभिनंदन के कार्यक्रम रखे गए थे। काफिला जब सीकर के फतेहपुर पहुंचा तब कसबे के आशीर्वाद चौराहे के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसी बीच इमरान नाम के एक शख्स ने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर ऊर्जा मंत्री को ज़ोरदार धक्का दिया और मुक्का मारा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.