scriptगहलोत मंत्री मंत्रिपरिषद समूह की बैठक आज, बढ़ते कोरोना संक्रमण पर होगा मंथन | Gehlot Minister's Council of Ministers meeting today | Patrika News

गहलोत मंत्री मंत्रिपरिषद समूह की बैठक आज, बढ़ते कोरोना संक्रमण पर होगा मंथन

locationजयपुरPublished: May 12, 2021 11:43:53 am

Submitted by:

firoz shaifi

शाम 4:30 बजे मुख्यमंत्री आवास पर होगी मंत्रिपरिषद समूह की बैठक, कैबिनेट और मंत्रिपरिषद के सदस्य होंगे बैठक में शामिल, मुख्य सचिव निरंजन आर्य भी होंगे बैठक में शामिल, गांव में जन जागरण अभियान चलाने और वैक्सीनेशन को लेकर होगी बैठक में चर्चा

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंत्रिपरिषद समूह की बैठक बुलाई है। आज शाम 4:30 बजे मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में होने वाली मंत्रिपरिषद समूह की बैठक में कैबिनेट और मंत्री परिषद के सदस्य शामिल होंगे। वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए होने वाली बैठक में प्रदेश के मुख्य सचिव निरंजन आर्य और मेडिकल विभाग के विशेषज्ञ भी वर्चुअल तौर पर जुड़ेगे।

सूत्रों की माने तो बैठक में गांवों में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद गांवों में जन जागरण अभियान शुरू करने को लेकर खासा मंथन होगा। इसके अलावा वैक्सीनेशन और ऑक्सीजन की आपूर्ति को लेकर भी बैठक में चर्चा होनी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भाजपा नेताओं से भी अपील कर चुके हैं कि वह केंद्र सरकार से जीवन अक्षय दवाइयां और ऑक्सीजन की पर्याप्त आपूर्ति की मांग करें।
लॉकडाउन को लेकर भी होगी समीक्षा
वहीं दूसरी ओर मंत्रिपरिषद समूह की बैठक में लॉकडाउन को लेकर भी चर्चा होगी। सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन की प्रतिदिन की रिपोर्ट मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास पहुंच रही है जिससे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गाइडलाइन की रिपोर्ट पर चर्चा करेंगे।
डोटासरा सीकर से जुड़ेगे बैठक में

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा सीकर से ही मंत्री परिषद समुह की बैठक में जुड़ेगे। पीसीसी चीफ डोटासरा कोरोना से हाल ही में रिकवर हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो