script

नए अध्यक्ष के नाम पर मंथन का दौर जारी, वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के बाद जयपुर लौटे गहलोत

locationजयपुरPublished: Jul 15, 2019 11:12:23 am

Submitted by:

firoz shaifi

पिछले दो दिन से दिल्ली में डेरा डाले बैठे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को जयपुर लौट आए। गहलोत रविवार को दोपहर 12 बजे जयपुर लौट आए और आज वे विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेंगे।

gehlot

gehlot

जयपुर। पिछले दो दिन से दिल्ली में डेरा डाले बैठे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को जयपुर लौट आए। गहलोत रविवार को दोपहर 12 बजे जयपुर लौट आए और आज वे विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेंगे। वहीं डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट आज भी दिल्ली में ही मौजूद हैं। वे आज भी पार्टी नेताओं से दिल्ली में मुलाकात करेंगे।
इससे पहले शुक्रवार शाम जयपुर से दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी शनिवार को दिनभर पार्टी नेताओं के साथ चली बैठकों में नए अध्यक्ष के नाम को लेकर चर्चा की। बताया जाता है कि युवा नेताओं के साथ ही कई वरिष्ठ नेताओं के नामों पर चर्चा की गई।
गहलोत ने पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल, राष्ट्रीय महासचिव मुकुल वासनिक, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद के साथ बैठक पार्टी के नए अध्यक्ष के नामों पर चर्चा करने के साथ ही गोवा, कर्नाटक और राजस्थान के राजनीतिक हालातों पर भी चर्चा की। सूत्रों की माने तो पार्टी की सर्वोच्च इकाई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक भी शीघ्र आहूत करने को लेकर गहलोत की अहमद पटेल सहित वरिष्ठ नेताओं से चर्चा हुई। गहलोत ने शनिवार रात भी पार्टी के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अहमद पटेल के निवास पर जाकर लंबी मंत्रणा की।

ट्रेंडिंग वीडियो