scriptकांग्रेस में जिम्मेदारी को लेकर सीएम गहलोत ने दिया आज ये बड़ा बयान | Gehlot's big statement came in Delhi regarding the post of CM | Patrika News

कांग्रेस में जिम्मेदारी को लेकर सीएम गहलोत ने दिया आज ये बड़ा बयान

locationजयपुरPublished: Sep 30, 2022 02:18:41 pm

Submitted by:

rahul

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज दिल्ली में कहा कि मुझे पद की कोई लालसा नहीं है।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज दिल्ली में कहा कि मुझे पद की कोई लालसा नहीं है। मेरा काम कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का है। कांग्रेस अध्यक्ष पद पर मल्लिकार्जुन खड़गे के नामांकन भरने से पहले सीएम गहलोत ने मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी की ओर से जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, उसे निभाएंगे और इस बात का आलाकमान को भरोसा दिलाया है। गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर कहा कि गांधी परिवार हमेशा इसमें न्यूटल रहा है और मेरा काम केवल कांग्रेस को मजबूत करने का है। आज देश को कांग्रेस के मजबूत होने की आवश्यकता है।कांग्रेस अध्यक्ष पद पर मल्लिकार्जुन खड़गे के नामांकन को लेकर उन्होंने कहा कि ये स्वागत योग्य हैं और खडगे बहुत वरिष्ठ नेता हैं।
गहलोत ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने कभी उन्हें खाली हाथ नहीं रखा। हमेशा कोई ना कोई जिम्मेदारी संगठन ने दी है। 50 वर्ष के राजनीतिक करियर में व्यक्ति थक भी जाता है। रविवार को जयपुर में जो घटनाक्रम हुआ, उसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी भी मांगी है। जो हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण है। गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि गांधी परिवार जो भी फैसला करेगा, वह उन्हें मंजूर होगा।
https://youtu.be/phNVciCwe2c
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो