scriptसीएम गहलोत का सभी Mla को पत्र, जनता की आवाज सुनें | Gehlot's letter to all MLAs, listen to the voice of the public | Patrika News

सीएम गहलोत का सभी Mla को पत्र, जनता की आवाज सुनें

locationजयपुरPublished: Aug 09, 2020 02:32:19 pm

Submitted by:

rahul

सीएम अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot ) ने सभी विधायकों को एक पत्र लिखा है और कहा है कि लोकतंत्र को बचाने के लिए जनता की आवाज सुने ।

jaipur

CM ashok gehlot

राहुल सिंह / जयपुर। सीएम अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot )ने सभी विधायकों को एक पत्र लिखा है और कहा है कि लोकतंत्र को बचाने के लिए जनता की आवाज सुने । गहलोत ने कहा है कि दिसम्बर 2018 में कांग्रेस सरकार के चुने जाने के साथ ही पिछले डेढ़ साल में राज्य सरकार ने प्रदेश के विकास एवं अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने का हर संभव प्रयास किया है।
उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ हम सब मिलकर लड़ाई लड़ रहे है।
इसके लिए प्रदेश में सभी विधायकों एवं सांसदों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस की, जिसमें विचारों और सुझाव का आदान-प्रदान हुआ। सभी जनप्रतिनिधियों के सुझावों का सम्मान करते हुए हमने उनके आधार पर कई फैसले भी किए। गहलोत ने कहा कि सहयोग से ही प्रदेश में कोरोना को तेज गति से आगे बढ़ने से रोकने में काफी हद तक सफल हुए है। कोरोना महामारी इतना भयंकर रूप ले चुकी है कि यह किस रूप में जाकर रुकेगी और किस परिवार को इसका कहर झेलना पड़ेगा, इसके बारे में कुछ भी कहना बहुत मुश्किल है।
गहलोत ने कहा कि संकट की इस घड़ी में राज्य सरकार आप सभी साथियों के साथ मिलकर कोरोना से निपटने का प्रयास कर रही है। गहलोत ने कहा कि जनता से चुनकर जो नुमाइंदे आते हैं, चाहे वे किसी भी पार्टी या गुट के क्यों न हो, हम उन सबका सम्मान करते है। उनके क्षेत्र की हर जायज मांग को बिना भेदभाव को पूरा करने का प्रयास करते हैं। प्रदेश में सभी क्षेत्रों का चहुंमुखी विकास ही हमारा लक्ष्य है।
गहलोत ने सभी से अपील है कि लोकतंत्र को बचाने, हम में जनता का विश्वास बरकरार रखने एवं गलत परम्पराओं से बचने के लिए आपको जनता की आवाज सुननी चाहिये। गहलोत ने कहा कि चाहे किसी भी राजनीतिक पार्टी के विधायक हो, अपने क्षेत्र के मतदाताओं की भावनाओं को समझकर यह सुनिश्चित करने का फैसला करें कि किस प्रकार राजस्थान प्रदेश के हितों के लिए जनता द्वारा चुनी हुई बहुमत प्राप्त सरकार मजबूती के साथ कार्य करती रहे और सरकार को अस्थिर करने के मंसूबे कामयाब नहीं हो सके। गहलोत ने कहा कि मुझे विश्वास है कि सभी प्रदेशवासियों के व्यापक हित में सच्चाई के साथ खड़े रहेंगे और राज्य के विकास और समृद्धि के लिए जनता से किए गए वायदों को पूरा करने में अपना सहयोग करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो