scriptकांग्रेस की महारैली में मंत्रियों को भीड़ जुटाने का टारगेट, आज से तीन दिन प्रभार वाले जिलों के दौरे पर | Gehlot's minister on a tour of districts in charge for three days | Patrika News

कांग्रेस की महारैली में मंत्रियों को भीड़ जुटाने का टारगेट, आज से तीन दिन प्रभार वाले जिलों के दौरे पर

locationजयपुरPublished: Dec 04, 2021 10:32:29 am

Submitted by:

firoz shaifi

6 दिसंबर तक प्रभार वाले जिलों में करेंगे रैली की तैयारियां, स्थानीय कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ रैली की तैयारियां,मंत्रियों को दिया गया है महारैली में पांच-पांच हजार की भीड़ का टारगेट, देर रात ही मंत्रियों को किए गए हैं जिले आवंटित
 

pcc jaipur

pcc jaipur

जयपुर। राजधानी जयपुर में 12 दिसंबर को प्रस्तावित कांग्रेस की राष्ट्रव्यापी महंगाई हटाओ रैली में भीड़ जुटाने का सबसे ज्यादा टारगेट मंत्रियों को दिया गया है। इसी के चलते देर रात मंत्रियों को प्रभार वाले जिलों का आवंटन किया गया और आज से 3 दिन सरकार के तमाम मंत्री अपने-अपने प्रभार वाले जिलों में जाकर स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ रैली में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने और रैली को सफल बनाने की तैयारी करेंगे। हालांकि कई मंत्री जहां शुक्रवार देर रात ही अपने-अपने प्रभार वाले जिलों में के लिए रवाना होक आज अलसुबह ही पहुंचे हैं तो वहीं कुछ मंत्री आज सुबह अपने प्रभार वाले जिलों के लिए रवाना हुए हैं।

मंत्रियों को 5-5 हजार भीड़ का टारगेट
इधर 12 दिसंबर को होने वाले कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली में भीड़ का टारगेट मंत्रियों को दिया गया है। तमाम मंत्रियों को अपने अपने प्रभार वाले जिलों से 5-5 लोगों की भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है। इसके अलावा विधायकों को भी एक हजार की भीड़ का टारगेट दिया गया है।

7 दिसंबर को जयपुर लौटेंगे मंत्री
अपने अपने प्रभाव वाले जिलों में 6 दिसंबर तक 3 दिन का दौरा कर रैली की तैयारियों को अंजाम देने के बाद तमाम जिलों के प्रभारी मंत्री 7 दिसंबर को जयपुर पहुंचेंगे और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे।

धारीवाल को छोड़कर सभी मंत्रियों के जिले बदले
इधर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को छोड़कर तमाम मंत्रियों के प्रभार वाले जिले बदले गए हैं। धारीवाल को जयपुर जिले के प्रभारी मंत्री की जिम्मेदारी बरकरार रखी गई है। गौरतलब है कि 21 नवंबर को मंत्रिमंडल के पुनर्गठन के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार देर रात मंत्रियों को जिले आवंटित किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो