scriptGehlot says गांधी परिवार के trust की जांच का फैसला राजनीतिक प्रतिशोध | Gehlot said, political retaliation decided to investigate Gandhi famil | Patrika News

Gehlot says गांधी परिवार के trust की जांच का फैसला राजनीतिक प्रतिशोध

locationजयपुरPublished: Jul 08, 2020 06:45:15 pm

Submitted by:

rahul

सीएम अशोक गहलोत (Cm Ashok Gehlot ) ने गांधी परिवार ट्रस्ट( Gandhi family trust ) के बारे में गृह मंत्रालय की जांच (Investigate ) को लेकर मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।

CM ashok gehlot

Cm Ashok Gehlot

राहुल सिंह / जयपुर। सीएम अशोक गहलोत (Cm Ashok Gehlot ) ने गांधी परिवार ट्रस्ट( Gandhi family trust )के बारे में गृह मंत्रालय की जांच (Investigate ) को लेकर मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। गहलोत ने आज फैसले के बारे में ट्वीट किया कि गृह मंत्रालय की ओर से कांग्रेस से सम्बन्धित तीन गांधी परिवार ट्रस्टों की जांच का निर्णय स्पष्ट रूप से राजनीतिक प्रतिशोध का मामला है।
विपक्ष को चुप कराने के लिए ऐसे कदम—
गहलोत ने कहा कि कांग्रेस की ओर से एनडीए सरकार पीएम केयर फंड में पारदर्शिता की आवश्यकता का मुद्दा उठाया जा रहा है और तीनों गांधी परिवार की ट्रस्टों के खिलाफ कार्रवाई इसका प्रत्यक्ष परिणाम है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को चुप कराने और विपक्षी नेताओं को राष्ट्रीय हित के मुद्दों को उठाने से रोकने के लिए मोदी सरकार की ओर से ऐसे कदम उठाए जा रहे हैै। कांग्रेस मोदी सरकार के गलत फैसलों को उजागर कर रही है और आगे भी करती रहेगी।
अर्थ व्यवस्था को लेकर गलत फैसले कर रही एनडीए सरकार— गहलोत ने एक अन्य टवीट में कहा कि केन्द्र की एनडीए सरकार ने देश की अर्थ व्यवस्था को चौपट कर दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह लगातार केन्द्र सरकार को चेता रहे थे और सुझाव भी दे रहे है लेकिन इनके कान पर जूं तक नहीं रेंगती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो