scriptGehlot targets on Modi government due to increase of petrol prices | पेट्रो पदार्थों की कीमतों में लगातार वृद्धि, गहलोत का मोदी सरकार पर निशाना | Patrika News

पेट्रो पदार्थों की कीमतों में लगातार वृद्धि, गहलोत का मोदी सरकार पर निशाना

मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के 75वें वर्ष (अमृत महोत्सव) को पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के दामों में रिकॉर्ड बढ़ोत्तरी के लिए हमेशा याद रखा जाएगा।

जयपुर

Updated: November 02, 2021 11:39:27 am

जयपुर। पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को ट्वीट करके मोदी सरकार पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के 75वें वर्ष (अमृत महोत्सव) को पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के दामों में रिकॉर्ड बढ़ोत्तरी के लिए हमेशा याद रखा जाएगा।

ashok gehlot
ashok gehlot

पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, खाद्य तेल और सब्जियों के दाम जिस तरह से बढ़ रहे हैं वह देखकर लगता है कि मोदी सरकार ने जनता को महंगाई का 'दिवाली गिफ्ट' दिया है। पहले सरकारें प्रयास करती थी कि त्यौहारों पर महंगाई कम से कम हो जिससे आमजन हंसी-खुशी से त्यौहार मना सकें।

सीएम गहलोत ने कहा कि दिवाली से सिर्फ 3 दिन पहले व्यवासियक एलपीजी सिलेंडर के दाम 266 रुपए बढ़ाकर मोदी सरकार ने दिवाली पर मिठाइयां महंगी करने का इंतजाम कर दिया है। पेट्रोल 116 रुपएप्रति लीटर एवं डीजल 108 रुपये प्रति लीटर हो गया है। घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर एक साल में 598 रुपए से 305 रुपए बढ़कर 903 रुपए हो गया है। गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार ने प्रतिभाशाली छात्राओं को कॉलेज आवागमन में सुविधा पहुंचाने के लिए स्कूटियां बांटी हैं लेकिन बच्चियां मोदी सरकार से पूछ रहीं हैं कि इतना महंगा पेट्रोल कैसे खरीदें?

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.